Home अपराध कार लूट की वारदातों फरमाणा व बैसी के युवक गिरफ्तार

कार लूट की वारदातों फरमाणा व बैसी के युवक गिरफ्तार

गिरोह का सरगना अमित उर्फ गोलू

24सी न्यूज

 रोहतक पुलिस की सीआईए-2 टीम ने कार लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का खुलासा किया है। आरोपियों से दो वारदातों के बारे खुलासा हुआ है। वारदातों में लूटी हुई दोनो कार आरोपियों से बरामद हुई है। आरोपियों को कल पेश अदालत किया जाएगा।
      उप पुलिस अधीक्षक श्री सज्जन कुमार ने बताया कि पिछले कुछ दिनों में रोहतक में अज्ञात युवकों द्वारा कार लूट की वारदातों को अंजाम दिया गया था। सूचना मिली कि जीन्द रोड़ ड्रैन नम्बर-8 पर चार युवक लूटी हुई कार सहित वारदात करने के इरादे से खड़े है। सूचना पर तुरंत कार्यवाही करते हुए मौके से चार युवकों को कार सहित काबू करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपियों से कार लूट की दो वारदातों बारे खुलासा हुआ है। आरोपियो से दोनो कार बरामद हुई है। गिरोह का मुख्य सरगना अमित उर्फ गोलू है जो दोनो वारदातों में शामिल रहा है। आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर वारदातों को अंजाम दिया है। अमित ने ही फोन पर बहादुरगढ़ से दोनो कार बुक की थी। दोनों ही वारदातों को गांव बैंसी-खरैंटी रोड़ पर अंजाम दिया गया है। आरोपियों को एक साथी विनोद फरार चल रहा है जिसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

गिरफ्तार आरोपीः-
1. अमित उर्फ गोलू पुत्र सुरेश निवासी गांव फरमाणा खास जिला रोहतक,
2. सन्नी पुत्र निहाल सिंह निवासी गांव बैसी जिला रोहतक,
3. आकाश पुत्र अशोक निवासी गांव फरमाणा खास जिला रोहतक
4. दीपक उर्फ दीपू पुत्र तकदीर निवासी गांव फरमाणा खास
वारदातों का खुलासाः-
1. दिनांक 9 सितम्बर 2020 को शाम के समय आरोपी अमित ने ओला कंपनी से बहादुरगढ़ से गांव बैंसी के लिए कार बुक की थी। कार में अमित के साथ उसके दोस्त सन्नी व विनोद भी सवार थे। रात करीब 10 बजे जब कार गांव खरैंटी से बैंसी रोड़ पर पहुंची तो युवकों ने कार को रूकवाकर चालक को गाड़ी से नीचे उतारा तथा कार लूट कर फरार हो गए। कार में चालक को मोबाइल फोन, पर्स व 5000/- रुपये भी थे।
2. दिनांक 17 सितम्बर 2020 को आरोपी अमित ने बहादुरगढ़ से एयरपोर्ट जाने के लिए ओला कंपनी से कार बुक की थी। सैक्टर-9 बहादुरगढ़ से अमित कार में सवार हुआ तथा कार चालक को गांव खरैंटी से पत्नी को एयरपोर्ट छोड़ने बारे कहा। कार जब गांव बैंसी से खरैंटी रोड़ पर चली तो अमित के साथी आकाश व दीपक लूटी हुई डीजयर कार में सावर होकर आए तथा कार के आगे कार अड़ा दी। चालक पर हमला कर कार व मोबाइल फोन लूट लिया। अमित, आकाश व दीपक दोनो कारों को लेकर मौके से फरार हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

’वाटर बम’ बन सकती है महम ड्रेन, क्षमता से तीन गुणा है ड्रेन में पानी

टूटने से बचाना है तो लिफ्ट या कंकरीट की दीवारें बनानी ही होंगी ढलान कम होने के कारण बार-बार...

100 से अधिक नागरिकों की हुई निःशुल्क हृदय जांच

रामगोपाल सामान्य एवं जनाना अस्पताल में लगाया शिविर महममहम में पंचायती रामलीला मैदान के सामने स्थित रामगोपाल सामान्य एवं...

सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने किया सैमाण व बेडवा के खेतों का दौरा

अधिकारियों को दिए खेतों से बारिश के पानी की जल्द निकासी के निर्देंश महमराज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने सोमवार...

बसपा ने चिराग योजना के विरोध में किया प्रदर्शन

नायब तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन महममहम हलके के बसपा कार्यकर्ताओं ने सोमवार को चिराग योजना के विरोध में प्रदर्शन...

Recent Comments

error: Content is protected !!