विकास नहरा ने नवनिर्वाचित जनप्रतिनिधियों से की मुलाकात

महम, 6 दिसंबर
आम आदमी पार्टी के नेता विकास नहरा ने कहा है कि हम सबको मिलकर भाईचारे के साथ गांवों का विकास करना है। चुनाव समाप्त हो चुका है। अब हार और जीत की बात पीछे रह चुकी है। अब सब एक हैं और मिलकर चलना है। विकास नहरा ने गांव निंदाना तथा फरमाणा के नवनिर्वाचित सरपंचों, ब्लॉक समिति सदस्यों तथा जिला पार्षदों से मुलाकात की तथा उन्हें बधाई दी। साथ ही आश्वासन दिया कि गांव के विकास और भाईचारे की स्थापना के लिए वह हरसमय और हरसभंव अपना योगदान देने के लिए उपलब्ध रहेंगे।
जनप्रतिनिधियों से मुलाकात के समय विकास नहरा ने कहा कि चुनाव तो केवल लोकतंत्र का पर्व होता है। चुनाव के दौरान या बाद में किसी से कोई भी मनमुटाव नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि महम विधानसभा क्षेत्र में भाईचारे तथा पंचायत की पुरानी परंपरा है। हमें उस परंपरा का निर्वहन करते हुए गांव के चहुमुखी विकास पर फोकस करना है। उन्होंने जनप्रतिनिधियों से कहा कि प्राथमिकता के आधार पर गांव की समस्याओं की सूचि बनाकर उनका समाधान करने का प्रयास करें। उन्होंने कहा कि गांव में बहुत सी ऐसी समस्याएं भी होती हैं जिनका हम गांव स्तर पर ही समाधान कर सकते हैं।
विकास नहरा ने कहा कि वे महम तथा लाखनमाजरा के सभी नवनिर्वाचित प्रतिनिधियों से मिलेंगे। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *