रावमावि महम में किया गया आयोजन

महम, 6 दिसंबर
राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय महम में मंगलवार को लीगल लिटरेसी के तहत विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। विद्यालय के प्राचार्य राजेश नांदल तथा पूर्व प्राचार्य अधिवक्ता कर्मबीर सिंह की इस आयोजन में केंद्रीय भूमिका रही। एक्टिंग प्रतियोगिता में पहला स्थान राकवमावि निंदाना की निशु ने प्राप्त किया।
निंबध प्रतियोगिता की विजेता रामावमावि मोखरा की निकिता रही। स्लोगन लेखन में राकवमावि महम की अंजलि तथा ऑन स्पॉट पेंटिंग में राकवमावि महम की ही संजलि प्रथम रही। डिबेट में राकवमावि मोखरा की अंजलि ने तथा डोकुमेन्ट्री फिल्म में राकवमावि मोखरा की ही सोनी ने पहला स्थान प्राप्त किया। प्रश्नोत्तरी में राकवमावि की कोमल तथा कविता पाठ में राकवमावि फरमाणा की प्रीति ने पहला स्थान प्राप्त किया जबकि पावर प्वांट प्रस्तुति में राकवमावि मोखरा की पायल, गायन में रावमावि की मान्सी तथा भाषण में राकवमावि मोखरा की नेहा पहले स्थान पर रही।
इन प्रतियोगिताओं में निर्णायक की भूमिका महेश वर्मा, रूपेंद्र, कविता, कुलदीप सांगवान, संतोष रानी, सुरेंद्र हुड्डा, मीनाक्षी, सुमन, कृष्ण कुमार, सुनीता, सीमा, रीतू, जबर सिंह, सुखबीर सिंह, बिजेंद्र कुमार, रेखा रानी, अनिला कुमारी, सरिता, विनोद रानी, रमेश कुमार, ममता, सरिता व सहदेव सिंह ने निभाई।
प्राचार्य ने बताया कि प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। पहले तीन स्थानों पर आने वाली छात्राएं आगे जिला स्तरीय प्रतियोगिताओं में भी भाग लेंगी। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *