डंडे पर लाल मिर्च लगा कर गुदा में दे दिया, पत्नी पर भी साथ देने का आरोप

महम
गांव खरैंटी के एक युवक ने आरोप लगाया है कि उसके ससुराल वालों ने उसके घर आकर उसके साथ अपमानवीय कृत्य किया। उसकी पत्नी ने भी अपने मायके वालों का साथ दिया। उसे इलाज के लिए चिड़ी के सरकारी अस्पताल ले जाया गया तथा लाखनमाजरा पुलिस को शिकायत दी गई।
खरैंटी के एक युवक (नाम जानबूझकर नहीं दिया जा रहा) ने पुलिस को शिकायत दी है कि 12 साल पहले उसकी शादी जुलाना जिला जींद निवासी प्रियंका के साथ हुई थी। उसके तीन बच्चे हैं। इस युवक ने आरोप लगाया है कि उसके सुसराल वाले अक्सर किसी ना किसी बहाने आकर उसकी पिटाई करके जाते रहे हैं।
27 मार्च को उसकी पत्नी अपने मायके गई थी। शाम को घर आई तो उससे देरी से घर आने का कारण पूछा लिया गया। उसने परिवार वालों को बुला लिया। 28 मार्च को उसके साला कीर्तन व कैलाश, सास दीपक व साली मोनिका के अतिरिक्त एक अन्य युवक ने आकर उसके साथ मारपीट की। उसे बांधकर पीटा गया।
पीड़ित युवक का आरोप है कि उसके सुसराल वालों ने एक डंडे पर लाल मिर्च लगाकर उसकी गुदा में दे दिया। वह चिल्लाता रहा। शोर सुनकर पड़ोसी आए तो उसकी सुसराल वाले भाग गए। उसके बाद युवक ने अपनी बहन के पास फोन किया। उसे इलाज के लिए चिड़ी के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया।
युवक की शिकायत पर लाखनमाजरा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई आरंभ कर दी है। (एफआईआर)

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *