रेलवे पुलिस कर रही है छापेमारी

महम, 14 जनवरी
महम रेलवे स्टेशन से लगभग 4 करोड़ रुपए के सामान चोरी मामले में बड़े खुलासे हो सकते हैं। मामला रेलवे का हैए इसलिए इसे रेलवे पुलिस को सौंपा जाएगा। इधर गिरफ्तार आरोपियों ने मुंह खोलना शुरु कर दिया। इसी आधार पर कम से कम एक बड़ा नाम पुलिस के रेडार पर है। इस मामले में शुक्रवार की रात को पुलिस ने रेड भी की है।
सच्चाई तो पुलिस खुलासा करेगी तभी सामने आएगी, लेकिन यह साफ है कि मामला बड़ा है, ऐसे बड़े नाम भी आने की संभावना है। क्योंकि चार करोड़ के आसपास के समान का ऐसे चोरी होने और फिर इस समान का बेचा जाना। इतना आसान नही है जितना दिख रहा है। खासकर रेलवे का सामान को चुराना और इसे बेचना कोई सामान्य चोर का काम नहीं है।
गौरतलब है कि महम रेलवे स्टेशन से काफी समय से विभिन्न प्रकार का सामान चोरी हो रहा है। महम पुलिस ने इस सम्बंध में बड़ी कारवाई करते हुए न केवल इस मामले में मामला दर्ज किया बल्कि आरोपियों को भी गिरफ्तार किया।
पुलिस ने इस मामले में भैणी महाराजपुर के संदीप, उत्तरप्रदेश जिला मेनपुरी के सुरेश उर्फ भूरा तथा जिला आगरा के विजयराम को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी इन दिनों आठ दिन के पुलिस रिमांड पर हैं।
एएसपी हेमेन्द्र मीणा ने बताया कि मामला रेलवे का हैए इसलिए इसे रेलवे पुलिस को सौंपा जाएगा। इस सम्बंध में अदालत के आदेशों का इंतज़ार है। हालांकि रेलवे पुलिस ने भी इस मामले में कारवाई आरम्भ कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *