24c News

गांव मोखरा में पांच दिन पहले हुए मर्डर केस का खुलासा

मृतक के बेटे ने ही दिया था वारदात को अंजाम। पुलिस ने किया गिरफ्तार। दो दिन के पुलिस रिमांड पर।
24सी न्यूज, महम

गांव मोखरा निवासी राजबीर की हत्या की वारदात को राजबीर के बेटे सुनील ने अंजाम दिया था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

उप पुलिस अधीक्षक श्री महेश कुमार ने बताया कि 13 सिंतबर को मोखरा गांव में राजबीर पुत्र सुरजा निवासी गांव मोखरा की हत्या होनी की सूचना मिली। राजबीर के भाई वजीर की शिकायत के आधार पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया। दौराने जांच दिनांक 18.09.2020 को राजबीर के पुत्र सुनील को शामिल जांच किया गया। गहनता से पुछताछ करने पर सुनील ने अपने पिता राजबीर की हत्या की वारदात को कबूल किया।

हत्या का कारण
जांच में सामने आया कि कई साल पहले सुनील के पिता रामकंवार की मौत हो गई थी। सुनील के चाचा राजबीर ने सुनील को गोद लिया था। । सन् 2016 में सुनील की शादी गांव सांजरवास (दादरी) निवासी युवती से हुई थी। परिवार के सदस्यों के साथ अनबन होने पर सुनील की पत्नी करीब सात महीने पहले अपने मायके गई थी। राजबीर, सुनील की पत्नी को वापस लाने के पक्ष में नही था। सुनील पत्नी का वापस लाना चाहता था। इसी बात को लेकर दिनांक 12/13 सितंबर की रात को डेयरी में सुनील का अपने पिता राजबीर के साथ झगड़ा हो गया। सुनील ने डंडा से अपने पिता राजबीर का गला दबा दिया तथा डंडे से गले पर वार किए जिससे राजबीर की मौके पर ही मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *