भिवानी के अमित के रूप में हुई मृतक की पहचान

जेब से मिला आधार कार्ड मृतक का ही था
सुनील खान
24सी न्यूज, महम

महम में आज सुबह चार बजे हुई युवक की हत्या का खुलासा महम पुलिस ने कर दिया है। हत्या आरोपियों की पहचान अमित व अंकित के रुप में हुई है। मृतक नाम भी अमित निवासी भिवानी था।
डीएसपी शमसेर दहिया ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि अमित
भिवानी में ड्राइवरी का काम करता था। वह अपनी मोटरसाइकिल से ही यहां आया था। यहां सामुदायिक केंद्र के पास दो युवकों अमित व अंकित ने ईंटों से उसकी हत्या कर दी।
हत्या की पूरी वारदात पास ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए इस संबंध में अमित व अंकित को राऊंड अप किया। उन्होंने वारदात को स्वीकार कर लिया है।
डीएसपी का कहना है कि आरोपियों को कल अदालत में पेश किया जाएगा। उसके बाद हत्या के उद्देश्य को जानने के लिए आरोपियों से पूछताछ की जाएगी।
मतृक की जेब से एक आधार कार्ड मिला था। वह आधार कार्ड मृतक का ही था। उस पर मतृक का नाम व पता दर्ज था। मतृक के भाई राहुल ने आकर शव की पहचान की थी तथा राहुल के बयान पर ही इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया गया। संभावना है कि हत्यारों और मृतक के बीच पहले से जान पहचान थी, लेकिन हत्या किस कारण की गई। यह अभी खुलासा नहीं हुआ है।
करीब 15 मिनट तक हत्यारों ने पीटा मतृक को
सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि लगभग 15 मिनट तक हत्यारों ने युवक का पीटा है। लगातार ईंट से उसके सिर पर वार किए गए। कुछ देर युवक ने हत्यारों के साथ संघर्ष भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *