पुलिस ने मामला दर्ज कर, शुरु की कार्रवाई

24सी न्यूज, महम
लाखनमाजरा पुलिस थाने के गांव बैंसी में आज सुबह हुई लगभग साठ वर्षीय व्यक्ति की हत्या का आरोप मृतक के दामाद पर ही लगा है। मृतक रणबीर सिंह की बेटी राजेश ने कहा है कि उसके पति ने ही उसके पिता की हत्या की है। उसके पति के साथ उनका विवाद चल रहा था।
मृतक रणबीर सिंह की बेटी राजेश का कहना है कि उसकी शादी गांव सिसाना के संदीप के साथ हुई थी। उसके पति के साथ उसका विवाद चल रहा था। उसके पति ने उसके पिता को मारने की धमकी दे रखी थी।
कार से उतरे दो लोग
राजेश का आरोप सुबह उनके पिता घर के बाहर काम कर रहे थे। एक डस्टर गाड़ी में कुछ लोग आए थे। उसमें से दो लोग नीचे उतरे, उन्होंने उनके पिता को गोली मारी है। राजेश के अनुसार गाड़ी में और लोग भी सवार थे। मृतक की बेटी राजेश का आरोप है कि इस हत्याकांड में उसके भाई की सुसराल पक्ष के लोग भी शामिल है। इस पक्ष के साथ भी इनका विवाद चला हुआ था।
रेल गाड़ी के नीचे फैंकने का प्रयास किया था
राजेश का आरोप है कि उसके पति ने एक बार उसे तथा उसके बच्चों को रेल के नीचे देकर मारने का प्रयास किया था। अचानक किसी आदमी ने आकर उन्हें बचा लिया था। उसके पति ने घोषणा कर रखी थी कि वह उसके पिता के माथे पर गोली मारेगा।
माथे से सिर के पार गई गोली
पुलिस का कहना है कि मृतक के माथे पर गोली मारी गई है। गोली माथे पर लगकर आरपार निकल गई। रणबीर की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस के अनुसार फिलहाल एक ही गोली लगने की जानकारी मिली है। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम के बाद अंतिम संस्कार कर दिया है।



One thought on “दामाद पर ही है सुसर की हत्या का आरोप, बैंसी में हुई हत्या का मामला”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *