उजालानगर को महम नगरपालिका में शाामिल किए जाने पर आयोजित किया समारोह

महम, 27 फरवरी (इंदु दहिया)
महम के उजाला नगर निवासियों ने भाजपा नेता शमसेर खरकड़ा के सम्मान में समारोह का आयोजन किया। यह सम्मान समारोह उजाला नगर को महम की अप्रूड बस्ती के रूप में मान्यता दिए जाने पर किया गया। शमशेर खरकड़ा ने कहा कि अब इस बस्ती में विकास के रास्ते खुल गए हैं।
सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए खरकड़ा ने कहा कि सीएम मनोहर लाल की सरकार ने 2016 में महम की बाहरी बस्तियों को अप्रूड करने की कार्रवाई आरंभ की थी। अब पिछले दिनों राज्यपाल द्वारा इस संबंध में अंतिम स्वीकृति दे दी गई है। इससे पहले उजाला नगर में बिजली, पानी, स्ट्रीट लाइट, गलियों के निर्माण तथा सीवरेज आदि की समस्याएं थी। अब एक पूरी योजना तैयार करके इन सभी समस्याओं का समाधान कर दिया जाएगा।
खरकड़ा ने कहा कि पहले की सरकारों ने यहां के निवासियों से वोट तो ली, लेकिन यहां की सुध नहीं ली। अब इस इलाके के लिए पूरी एक ड्राईंग तैयार की जाएगी। इस ड्राईंग के तहत तय किया जाएगा कि यहां पर संबंधित सुविधाआंे को किस प्रकार अमलीजामा पहनाया जाएगा। इस संबंध में कार्रवाई आरंभ कर दी गई है। कार्य शीघ्र ही आरंभ होगा। जिस प्रकार पूरे महम शहर की प्लानिंग हुई है ऐसे ही उजाला नगर की प्लानिंग होगी।
इस अवसर पर पालिका उपप्रधान बसंतलाल गिरधर, पार्षद मोनू जांगड़ा, नरेश ढाका, रेणू मान, विजय चाबा, मान सिंह, सत्यवीर भराण, प्रवीण खत्री, सुभाष दुहन व एडवोकेट अशोक सिवाच आदि भी उपस्थित रहे। इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *