रैली में रिकॉर्ड भीड़ का किया दावा

महम भाजपा कार्यालय में भाजपा नेता शमशेर खरकड़ा ने 4 मई को रोहतक में होने वाली मुख्यमंत्री मनोहर लाल की रैली को लेकर कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली। भाजपा राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा ने भी शिरकत की। उन्होंने कहा कि योजना का उद्देश्य लोगों में तालाबों के प्रति जागरूकता फैलाना तथा पशुओं के पीने के लिए स्वच्छ पानी उपलब्ध करवाना है। इन तालाबों के सौन्दर्यकरण के साथ-साथ तालाब के चारों तरफ बांध नीम, पीपल, बरगद आदि छायादार वृक्ष लगाये जायेंगे तथा पार्क विकसित किये जायेंगे।

वही हरियाणा भाजपा कार्यकारिणी के सदस्य शमशेर सिंह खरकड़ा ने भी संबोधित किया उन्होंने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मार्गदर्शन में पूरे हरियाणा में विकास कार्यों की लहर चल रही है उन्होंने उन्होंने आने वाले 2024 के विधानसभा चुनाव में भाजपा सरकार बनेगी।

भाजपा नेता शमशेर खरकड़ा ने कहा महम हल्के से रैली में जाने के लिए हजारों की संख्या में पहुचने की अपील की।ओर कहा जीतनी ज्यादा संख्या महम हल्के से रोहतक रैली 4 मई को पहुचेगी उसे कहि ज्यादा मुख्यमंत्री मनहोर लाल महम के विकास के लिए पिटारा खोलेंगे।

वही बुद्धिजीव प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष विनोद गोयल ने बताया कि 4 मई को होने वाली रैली में महम से रिकॉर्ड तोड़ भीड़ पहुचेगी ओर महम हल्के पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल मेहरबान होंगें। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *