अग्रसेन स्कूल के सामने खुले में पड़ा मृत सांड

शाम लगभग सात बजे मिट्टी दे दी गई

महम
महम नगरपालिका की लापरवाही दिनों-दिन लगातार सामने आ रही है। लापरवाही एक और नजारा बुधवार को देखने को मिला। नगरपालिका ने मृत सांड को उजाला नगर से आगे महाराजा अग्रसेन स्कूल के सामने खुले में ही डाल कर अपने काम को पूरा समझ लिया। हालांकि प्रधान भारती पंवार ने कहा है कि यदि ऐसा हुआ है तो गलत है, वे इस संबंध में कार्रवाई करेंगी।
दरअसल बीती रात को उजाला नगर में बलबीर फौजी के घर के सामने एक सांड ने दम तोड़ दिया। इस संबंध में नगरपालिका प्रशासन को सूचित किया। दोपहर बाद लगभग दो बजे इस मृत सांड को महाराजा अग्रसेन स्कूल के सामने स्कूल के दूसरी ओर डाल दिया। उपर मिट्टी डालने की बजाय फूंस आदि ढक दिया गया।
स्कूल के प्रबंधक अनिल राय गोयल ने बताया कि उन्हें स्कूल के चौकीदार ने सूचित किया है कि स्कूल के सामने किसी ने मृत सांड को डाल दिया है। इन दिनों महाराजा अग्रसेन की प्राइमरी विंग का भवन बारिश के कारण जलभराव के चलते बंद है। प्राइमरी विंग की कक्षाएं भी सीनियर विंग के साथ इसी भवन में लगती हैं। गोयल का कहना है कि इस संबंध में तुरंत ध्यान दिया जाना चाहिए। जानकारी मिली है कि गौरक्षा दल के सदस्य भी मौके पर पहुंचे हैं।
इधर पालिका प्रधान भारती पंवार का कहना है कि उन्हें उजाला नगर में एक सांड के मृत होने की जानकारी मिली थी। सांड को उचित तरीके से दबाने के निर्देश दिए गए थे। यदि खुले में सांड के मृत शरीर को डाला गया है तो यह गलत है। इस संबंध में कार्रवाई करेंगी।

24c न्यूज द्वारा जानकारी दिए जाने के बाद पालिका प्रधान भारती पंवार ने तुरंत इस मामले में संज्ञान लिया। संबंधित वार्ड के पार्षद भी मौके पर गए। जेसीबी से गड्डा खोद मृत सांड को शाम लगभग सात बजे मिट्टी दे दी गई। इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *