मीडियाकर्मियों को संबोधित करते शमसेर खरकड़ा

पार्टी कार्यालय में किया मीडियाकर्मियों को संबोधित

महम
भाजपा नेता शमसेर खरकड़ा ने कहा है कि कांग्रेस सहित विपक्षी दल विदेशी ताकतों के इशारे पर अफवाह फैलाने का काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लोहा पूरी दुनिया मान रही है। देश में नरेंद्र मोदी सबसे बड़े किसान तथा देश हितैषी नेता विपक्षी दल विदेशी ताकतो से मिलकर प्रधानमंत्री की छवि को धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं।
बुधवार को पार्टी कार्यालय में मीडियाकर्मियों से बात करते हुए खरकड़ा ने कहा कि इस बार कोरोना वायरस पहले से 15 गुणा अधिक खतरनाक है। लेकिन विपक्षी दल वायरस और वैक्सीन को लेकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं। इसके वावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मादी के नेतृत्व मे पूरे देश ने एकजुट होकर कोरोना के विरुद्ध जबरदस्त हमला बोला है, परिणामस्वरूपअ अब आॅक्सीजन व दवाइयांे की कहीं कोई कमी नहीं है। 20 करोड़ से ज्यादा लोगों को वैक्सीन लग चुकी है। उन्होंने कहा कि आंदोलन के नाम पर भोले किसानों को गुमराह किया जा रहा है। प्रजातंत्र को हाईजेक करने का प्रयास किया जा रहा है। 5 जी के मुद्दे पर भी केवल अफवाहे फैलाई जा रही हैं। 5 जी हरियाणा में है ही नहीं, केवल मुम्बई में ट्रायल चल रही है। उन्होंने कहा कि हाॅल में हुए विधानसभा चुनावों ने साफ कर दिया है कि देश की जनता मोदी को चाहती है। आसाम में और अधिक सीटों से सरकार बनी। पान्डेचेरी में सरकार बनी। बंगाल में तीन सीटों से 77 सीटों तक पहुंचे। मीडिया वार्ता

अगर आपके पास है कोई ऐसी सूचना जिसे आप 24c न्यूज पर पोस्ट करवाना चाहते हैं, तो व्हाटसेप नम्बर 8053257789 पर भेज सकते हैं। या सीधी काॅल करके बता सकते हैं।

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न तथा जीवनमंत्र की अतिसुंदर कहानी
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *