सांसद अरविंद शर्मा ने कहा विपक्ष कर रहा है किसानों को गुमराह

रोहतक के सांसद अरविंद शर्मा ने रविवार को सैमाण चुंगी स्थित चौबीसी ब्राह्मण धर्मशाला तथा जोगी समाज की धर्मशाला के सौंदर्यकरण का लोकापर्ण किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में समान विकास करवाना सरकार का मूलमंत्र है। विकास के मामले में आज हरियाणा प्रदेश में अलग पहचान बना ली है। देश के अन्य राज्य भी हरियाणा की नीतियों का अनुसरण कर रहे हैं।
सांसद ने कहा कि कांग्रेस व इनेलो के पास कोई मुद्दा नहीं है, सिर्फ लोगों को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की मंडियों में सुचारु रुप से धान की खरीद चल रही है। किसानों को कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने कहा महामारी के कारण कुछ विकास कार्य प्रभावित हुए, लेकिन फिर से विकास कार्यों में तेजी आ गई है। सरकार बिना खर्ची व पर्ची के युवाओं को नौकरी दे रही है।


उन्होंने कृषि अध्यादेशों पर अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि देश को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा है। प्रधानमंत्री किसानों के बुरे की सोच भी नहीं सकते। सांसद ने महामारी के समय में एक दूसरे का सहयोग करने का आह्वान किया है। उन्होंने पुलिस भर्ती में युवाओं को पांच साल की छूट दिए जाने पर भी सीएम मनोहर लाल का धन्यवाद किया और कहा कि इससे युवाओं को फायदा होगा। इस अवसर पर डा. आनंद शर्मा, प्रधान सुनील गुलिया, राजेंद्र, प्रवीण शर्मा, प्रह्लाद नंबरदार, सूरजभान, ईश्वर, प्रधान राजेश, रामपाल, संदीप कौशिक, राजेंद्र शर्मा, धनश्याम तथा महेंद्र शर्मा आदि भी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *