महात्मा ज्योति बा फूले जयंती पर महम पहुंचे सांसद

महम
रोहतक लोकसभा सांसद अरविंद शर्मा मंगलवार को महात्मा ज्योति बा फूले की जंयती के उपलक्ष्य पर महम में कई कार्यक्रमों में शामिल हुए। सांसद ने महम तथा किशनगढ़ की तीन धर्मशालाओं के लिए 53 लाख रुपए का अनुदान भी दिया। भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शमसेर खरकड़ा भी इस अवसर पर उनके साथ थे।
सांसद ने महम में रोहिल्ला समाज की धर्मशाला के लिए 11 लाख रुपए तथा प्रजापत समाज की धर्मशाला के लिए 21 लाख रुपए का अनुदान देने की घोषणा की। गांव किशनगढ़ में सैनी समाज की धर्मशाला के लिए भी 21 लाख रुपए का अनुदान देने की घोषणा की।
सांसद इस अवसर पर अपने संदेश में कहा कि महम क्षेत्र में विकास कार्यों में किसी भी प्रकार की कमी नहीं आने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि हमें महापुरुषों के जीवन से उनके बताए रास्ते पर चलने का संदेश लेना चाहिए।
भाजपा नेता शमसेर खरकड़ा ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि सीएम मनोहर लाल सबका साथ-सबका विकास की नीति पर चलते हुए प्रदेश को आगे बढ़ा रहे हैं। उन्होंने कहा कि महम हलके में तेजी से विकास हो रहा है। इस अवसर पर भाजपा के जिला अध्यक्ष अजय बंसल व महम के निवर्तमान पार्षद भी उपस्थित रहे। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *