बहु अकबरपुर में डेरा बाबा जीवन दास एवं अजायब गांव में सन्त चंद्रभान जी के स्वर्ग आश्रम पहुंचे

रक्तदान शिविर में रक्तदान करने वाले नौजवानों का बढ़ाया उत्साह
जन सेवक कार्यालय में सुनी लोगों की समस्याएं
महम

गुरू पूर्णिमा के पावन मौके पर महम विधायक बलराज कुंडू आज सांपला धाम पहुंचे और पूजा.अर्चना कर अपने गुरु बाबा कालिदास जी महाराज का आशीर्वाद लिया। इसके पश्चात उन्होंने गांव बहु अकबरपुर एवं अजायब में भी गुरू पूर्णिमा पर आयोजित धार्मिक कार्यक्रमों में शिरकत की और ग्रामीणों के साथ साधु.संतों से आशीर्वाद लेते हुए युवा पीढ़ी को गुरू पूर्णिमा के महत्व पर सन्देश दिया। सांपला के बाद बहु अकबरपुर स्थित डेरा बाबा जीवन दास पर लगाये गए भंडारे में पहुंचकर उन्होंने ग्रामीणों के साथ साधु.संतों का आशीर्वाद लिया और रक्तदान शिविर में रक्तदान करने वाले युवाओं से मुलाकात कर उनका उत्साहवर्धन किया। कुंडू ने रक्तदान जैसा पुण्य कार्य करने सभी युवाओं को बधाई दी और चिकित्सकों से भी मुलाकात करते हुए सहयोग के लिए उनका धन्यवाद किया।

इसके बाद बलराज कुंडू अपनी धर्मपत्नी परमजीत कुंडू के साथ अजायब गांव स्थित चमत्कारी सन्त चंद्रभान जी महाराज के स्वर्ग आश्रम पर शीश नवाने पहुंचे और ग्रामीणों के साथ बाबा का आशीर्वाद लिया।
विधायक बलराज कुंडू ने मे महम स्थित जन सेवक कार्यालय पर पहुंचकर लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनकर यथासंभव समाधान करवाया। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से
Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *