पालिका सचिव के समर्थन में नारेबाजी करते भाजपा कार्यकर्ता

कहा नहीं होने देंगे पालिका सचिव का तबादला

पालिका सचिव कर रहे हैं अच्छा कार्य
महम

महम नगरपालिका द्वारा महम के बाजारों में अतिक्रमण हटाओं का मामला तूल पकड़ने लगा है। कुछ दुकानदारों द्वारा इस अभियान का विरोध करने के बाद अब भाजपा कार्यकर्ताओं की ही एक दल पालिका सचिव के पक्ष मंे आ खड़ा हुआ है।
इस कार्यकर्ताओं का कहना है कि नगरपालिका ने महम के बाजारों में अतिक्रमण हटाओ अभियान की शुरुआत करके बहुत अच्छा कार्य किया है। लेकिन इस अभियान को खत्म करने का प्रयास किया जा रहा है। यहां तक जानकारी मिली है कि पालिका सचिव का तबादला भी करवाने का प्रयास किया जा रहा है।
बाजारों में अतिक्रमण की हालात अत्यंत खराब है। बाजारों से निकलने तक का भी रास्ता नहीं है। ऐसे में एक अधिकारी द्वारा अच्छा प्रयास किया जा रहा है, लेकिन उसके काम में रोड़े अटकाए जा रहे हैं।
इधर पालिका सचिव प्रशांत पारासर का कहना है कि पालिका में अतिक्रमण हटाओ अभियान नहीं रोका जाएगा। अभियान केवल धीमा किया गया है ताकि दुकानदार स्वयं सहयोग के लिए आगे आएं। कुछ दुकानदार सहयोग कर भी रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसके लिए उन्होंने पालिका प्रधान व सभी पार्षदों का पूर्ण सहयोग प्राप्त है। तबादले को लेकर उनका कहना है कि तबादला होना एक सामान्य प्रकिया है। सरकार जिस अधिकारी को जहां लगाना चाहे वहां लगा सकती है। इसमें कोई गलत बात नहीं है।
पालिका परिसर में आए इन कार्यकर्ताओं में दूरसंचार विभाग में निदेशक अजीत अहलावत, भाजपा जिला सचिव मीना वाल्मीकि, वेद धवन व पूर्व मंडल अध्यक्ष सतबीर भराण आदि शामिल थे। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *