शिवानंद आश्रम खेड़ी महम में जाकर लिया आशीर्वाद

महम
महम पालिका चुनाव में प्रधान पद की प्रत्याशी मीना वाल्मीकि ने कहा है कि महम की मतदाताओं को भष्ट्राचार के खिलाफ एकजुट होना होगा। चुनावों में मतदाताओं को प्रलोभन देने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन महम जनता स्वाभिमानी है। अपने सम्मान के साथ कोई समझौता नहीं करेगी।
मीना वाल्मीकि ने गुरुवार को महम में विभिन्न स्थानों पर जनसंपर्क किया तथा श्री शिवानंद आश्रम खेड़ी महम जाकर आशीर्वाद लिया। मीना ने कहा कि चुनाव आरंभ होने से पहले से ही उन्हें महम की जनता की भारी प्रेम व जनसमर्थन मिल रहा है। यह जनसमर्थन लगातार बढ़ रहा है। उन्होंने भाजपा का भी अपने साथ होने का दावा किया।
मीना का कहना है कि वे महम की समस्याओं को समझती हैं। चुनाव में उनकी जीत होती है तो 36 बिरादरी के वरिष्ठ नागरिकों की एक कमेटी बनाकर प्राथमिकता के आधार पर सभी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भष्ट्राचार के खिलाफ जीरो टोलरेंस होगी।
शुक्रवार को दो बजे सभी कार्यकर्ता होंगे एकत्र
मीना वाल्मीकि ने बताया कि शुक्रवार को दो बजे उनके सभी कार्यकर्ता पुरानी अनाजमंडी मेन बाजार में चुनाव कार्यालय के सामने एकत्र होंगे। सभी कार्यकर्ता मिलकर वोट की अपील करने के लिए शहर का भ्रमण करेंगे। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *