महम व लाखनमाजरा में दर्ज हुए मुकद्दमें

महम
महम तथा लाखनमाजरा थाना ़क्षेत्रों के गांवों में चारी की वारदात हुई हैं। महम में सामुदायिक केंद्र परिसर से एक बाइक चोरी हो गई। जबकि लाखनमाजरा क्षेत्र के गांव बैंसी में एक घर से चोरों ने नकदी व जेवरात चुरा लिए हैं।
महम क्षेत्र के गांव सैमाण निवासी दीपक पुत्र महाबीर ने कहा है कि अपनी बाइक हीरो डिलक्स नम्बर एचआर-15ई-8921 महम के सामुदायिक कंेद्र के सामने खड़ी करके गया था। अगले दिन उसने आकर बाइक को देखा तो वहां बाइक नहीं मिली। दीपक की दरखास्त पर महम पुलिस ने मामला दर्ज कर बाइक की तथा चोरों की तलाश आरंभ कर दी है।
लाखनमाजरा थाना क्षेत्र के गांव बैंसी के चतर सिंह पुत्र हरिसिंह ने कहा है कि उसके घर से रात को चोर नकदी व सोना चुरा कर ले गए। चतर सिंह ने कहा कि उनके परिवार घर में ही सो रहा था। सुबह लगभग तीन बजे उसका बेटा विकास उठा। विकास समरगोपालपुर फैक्ट्री मे काम करता है। वह सुबह जल्दी फैक्ट्री जाता है। विकास ने देखा कि घर का पूरा सामान बिखरा पड़ा है।
देखा गया तो विकास का मोबाइल गायब था। इसके अतिरिक्त अलमारी से सोने का एक मंगलसूत्र, दो कानों के टाॅप्स, एक लेडिज अंगूठी, एक नाक की नथ तथा दो जोड़ी चांदी की पाजेब भी गायब थी। इसके अतिरिक्त अलमारी में रखे 70 हजार रूपए भी गायब मिले।
पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर चोरों की तलाश आरंभ कर दी है। (एफआईआर)

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न तथा जीवनमंत्र की अतिसुंदर कहानी
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *