शमशेर खरकड़ा ने किया ध्वजा रोहण

महम
प्रजापिता ब्रह्मकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय महम के प्रभू उपहार भवन में भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शमशेर खरकड़ा ने ध्वजारोहण किया। कार्यक्रम की संचालिका बीके बहन चेतना की देखरेख में हुए इस आयोजन में पालिका उपप्रधान बसंतलाल गिरधर, विजय चाबा व फतेह सिंह विशेष आगंतुकों के रूप में उपस्थित रहे।
खरकड़ा ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि भष्ट्राचार, रिश्वतखोरी तथा भाईभतीजावाद से बाहर निकल कर अपने राष्ट्र की एकता और अखंडता के लिए कार्य करना होगा।
बहन चेतना ने अपने संबोधन में स्वतंत्रता के असली अर्थ को समझाया तथा कहा कि हम अभी भी पुरानी सोच के गुलाम हैं। वक्त की जरुरत है कि हम अपनी वाणी व कर्म को स्वशासन में लेकर आएं। उन्होंने कहा कि शहीदों, समाजसेवकों व क्रांतिकारियों ने देश को आजाद कराने के लिए अपनी आहुति दी तथा अपना तन मन धन सब न्यौछावर किया। ऐसे ही अब सबको अपने देश की आजादी को कायम रखने के लिए स्वतंत्रता के वास्तविक अर्थ स्व तथा तंत्र में टिकने की आवष्यकता है। जिसका अर्थ है स्वयं पर शासन करना।
उन्होंने कहा कि चारों तरफ दुःख, अशांति और हिंसा का माहौल बनता जा रहा है। ऐसे मंे हमें और अधिक संयमित व जागृत होना होगा। विश्व शांति के लिए कार्य करना होगा ताकि हिंसा व नफरत को खत्म किया जा सके।
इस अवसर पर श्रीराम वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल की प्राचार्या कनिका गिरधर, समाजसेवक हनी मनचंदा, नरेश चानना, जगदीश सचदेवा व सुरेंद्र ग्रोवर आदि भी उपस्थित रहे। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *