radha ahlawat

गद्दी खेड़ी ताजामाजरा में लगाया निशुल्क शिविर 

महम विधानसभा क्षेत्र के गांव गद्दी खेड़ी ताजामाजरा में भाजपा नेत्री राधा अहलावत के सौजन्य से निशुल्क स्वास्थ्य जांच तथा दस्तावेज सुधार शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में ग्रामीणों ने अपनी स्वास्थ्य संबंधित जांच करवाई। साथ ही शिविर  फैमली आईडी, आयुष्मान कार्ड, बीपीएल कार्ड तथा वोटर कार्ड आदि से संबन्धित त्रुटियों को ठीक करने का कार्य भी किया गया।

राधा अहलावत ने कहा कि महम विधान सभा क्षेत्र उनका परिवार है। वे चाहती हैं कि ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान उनके द्वार पर जाकर किया जाए। ग्रामीणों को अपने स्वास्थ्य की जांच तथा दस्तावेजों को ठीक करवाने के लिए चक्कर ना लगाने पड़े। इसी उद्देश्य से इन शिविरों का आयोजन किया जा रहा है। इन शिविरों का ग्रामीणों को खूब फायदा मिला है।

राधा अहलावत ने ग्रामीणों का कुशलेक्ष्म जाना और कहा महम हलके में अपनों के बीच लगातार रहकर और निशुल्क कैंपों के माध्यम से मिलकर बहुत अच्छा लग रहा है। जिस प्रकार आशीर्वाद उन्हें मिल रहा है, उससे लगता है कि इस बार महम में कमल अवश्य खिलेगा। उन्होंने कहा कि इन शिविरों के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनकल्याणकारी नीतियों का प्रचार भी किया जा रहा है।  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारे देश ने पूरे विश्व में एक अलग पहचान बनाई है, जिस पर हर देशवासी को गर्व है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है कि कोई भी गरीब व्यक्ति स्वास्थ्य सेवा के लाभ से वंचित न रहे। महम क्षेत्र में भी मुख्यमंत्री मनहोर लाल के नेतृत्व में शमशेर खरकड़ा ने विकास कार्यों में कोई कमी नहीं आने दी और आगे भी कोई कमी नहीं रहने देंगे। इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *