लाखनमाजरा थाना क्षेत्र के गांव घड़ावठी का मामला

महम, 9 दिसंबर
लाखनमाजरा थाना क्षेत्र के गांव घड़ावठी में एक युवक की बाइक पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया गया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। आरोप है कि युवक पर हत्या की इरादे से जानबूझकर ट्रैक्टर चढ़ाया गया है। इस संबध में लाखनमाजरा थाना में हत्या का मामला दर्ज किया गया है।
घड़ावठी के अंकित पुत्र अशोक ने बयान दर्ज कराया है कि उसका भाई अक्षय पुत्र अशोक व शमशेर पुत्र महेंद्र अपने निजी काम से बाइक पर रोहतक जा रहे थे। वे जैसे ही घड़ावठी बस स्टैंड से रोहतक की ओर चले सामने से पूर्व सरपंच समुंद्र का भाई सतीश पुत्र दलिप अपने ट्रैक्टर महेंद्रा अर्जुन 605 पर आ रहा था। सतीश ने अक्षय की देखते ही जानबूझकर उसकी बाइक में ट्रैक्टर की सीधी टक्कर मार दी। शमशेर घायल हो गया तथा बेहोश हो गया। अंकित कर कहना है कि सूचना मिलने पर उनके परिजन भी मौके पर पहुंचे। अक्षय व शमशेर को पीजीआई रोहतक ले जाया गया। अक्षय की मौत हो चुकी थी।
आरोप है कि सतीश ने पुरानी रंजिश के चलते अक्षय की हत्या की है। पूर्व सरपंच समुंद्र ने भी अंकित के चाचा संजय पुत्र मांगे राम को जान से मारने की धमकी दी थी, लेकिन भाईचारे के कारण इस संबंध में मामला दर्ज नहीं करवाया गया था।
लाखनमाजरा पुलिस ने मामला दर्ज करने के बाद आगे की कार्रवाई शुरु कर दी है। (एफआईआर)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *