बलंभा में आम आदमी पार्टी ने किया शहीद परिवारों को सम्मानित

आप नेता विकास नहरा के सौजन्य से हुआ कार्यक्रम

महम, 24 मार्च
महम विधानसभा क्षेत्र के गांव बलंभा में आम आदमी पार्टी के सौजन्य से शहीद दिवस के उपलक्ष्य पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का आयोजन आप नेता विकास नहरा के सौजन्य से हुआ। इस अवसर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के राजनीतिक सलाहकार अनुराग ढांढा भी उपस्थित रहे। कार्यक्रम में शहीद परिवारों को भी सम्मानित किया गया।
अनुराग ढांढा ने कहा कि शहीदों ने देश के विकास और सम्मान के लिए अपनी शहादत दी थी। उनकी सोच थी कि देशवासियों को अच्छी सुविधाएं मिलेंगी। लेकिन सरकार सुविधाओं की ओर ध्यान नहीं दे रही। उन्होंने कहा कि देश में इंकलाब आएगा। आम आदमी पार्टी शहीदों के बताए रास्ते पर चल रही है तथा आम आदमी की आवाज उठा रही है। उन्होंने कहा कि सरकार गरीब, मजदूर, किसान, कर्मचारी व सरपंचों आदि सबकी आवाज को दबा रही है। सरकार देश के बच्चों को अनपढ़ रखना चाहती है। उन्होंने मांग की कि बेमौसमी बारिश व ओलावृष्टि से खराब फसलों के लिए तुरंत गिरदावरी करवाई जाए तथा किसानों को मुआवजा दिया जाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी को देश ने नकार दिया है।

बलंभा में हुए कार्यक्रम में उपस्थित ग्रामीण

विकास नहरा ने अपने संबोधन में कहा कि शहीद भगत सिंह, राजगुरु और सुखदेव ने हंसते-हंसते फांसी के फंदे को चूमा था। हमें शहीदों के आदर्शों को अपने जीवन में धारण करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि महम विधानसभा क्षेत्र के भी कई वीरों ने देश की रक्षा के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया है। उन्होंने कहा कि आज महम क्षेत्र विकास के मामले में पिछड़ रहा है। यहां के किसी भी विधायक ने महम की भलाई के लिए कार्य नहीं किया। उन्होंने कहा कि यदि उन्हें मौका मिला तो वे हमेशा क्षेत्र के भलाई के लिए कार्य करेंगे तथा हर समय आप लोगांे के बीच रहेंगे। दिल्ली व पंजाब की तर्ज पर स्कूल, शिक्षा, बिजली, पानी व स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी। युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान किए जाएंगे। इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *