शराब के ठेके के सेल्जमैन से पिस्तौल की नोक पर 42 हजार लुटे

वारदात करने वाले तीन युवक बाइक पर ही आए थे

महम, 5 जुलाई
महम चौबीसी के गांव गिरावड़ के शराब के ठेके के सेल्जमैन से मंगलवार की देरशाम को तीन युवकों ने पिस्तौल की नोक पर 42 हजार रूपए की लूट की है। गांव निंदाना के पास पैट्रोल पंप के सेल्जमैन से भी तीन युवकों ने ही इसी दिन कुछ देर पहले लूट की थी। दोनों ही वारदातों को अंजाम देने वाले युवक मोटरसाइकिल पर ही आए थे। गांव गिरावड़ के ठेके पर हुई वारदात को लेकर लाखनमाजरा थाना में मामला दर्ज किया गया है।
गांव मदीना निवासी श्रीनिवास पुत्र दरिया सिंह ने लाखनमाजरा पुलिस को बयान दर्ज कराया है कि वह गांव गिरावड़ में खरैंटी रोड़ पर बने ठेका मोरल अगरी प्रोडक्ट प्रा. लि. नम्बर 44 पर सेल्जमैन के रूप में काम करता है। श्रीनिवास ने बताया कि गर्मी ज्यादा होने के कारण उसने ठेके को खोल रखा था। उसकी पेंट की जेब में 20 हजार रूपए तथा ठेके के गल्ले में लगभग 22 हजार रूपए थे।
तीन नौजवान लड़के बाइक पर आए। उनमें से एक ने उसके माथे पर पिस्तौल तान दी जबकि दूसरे ने चाकू निकाल लिया। बदमाशों ने उससे पैसे निकालने के लिए कहा। डर के मारे उसने उसकी जेब में रखे 20 हजार रूपए निकाल कर बदादे दिए। बदमाशों ने ठेके के गल्ले से भी पैसे निकाल लिए। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश खरैंटी की तरफ भाग गए।
लाखनमाजरा पुलिस ने बदमाशों की तलाश आरंभ कर दी है। (एफआईआर)

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *