तीन युवकों ने दिया वारदात को अंजाम

महम थाने में मामला दर्ज
महम, 5 जुलाई

महम चौबीसी के गांव निंदाना के पास एक पैट्रोल पंप के सेल्जमैन से बदमाशों ने पिस्तौल की नोक पर 5400 रूपए लूट लिए। बदमाश पंप पर बाइक में पैट्रोल डलवाने के बहाने से आए थे।
गांव निंदाना निवासी मुकेश पुत्र ओमप्रकाश ने महम पुलिस को दिए अपने बयान में कहा है कि वह गत आठ-नौ वर्षों से पैट्रोल पंप कमल किसान सेवा केंद्र पर बतौर सेल्जमैन नौकरी करता है। वह पंप पर मशीन के पास खड़ा था। तभी निंदाना की तरफ से तीन नौजवान लड़के बाइक पर आए। उन्होंने अपनी बाइक में 80 रूपए का तेल डलवाया। इनमें से एक लड़का बाइक से नीचे उतर गया। उसने अपने पास से 100 रूपए सेल्जमैन को दिए। सेल्जमैन ने जब उन्हें उनके बकाया बीस रूपए वापिस देने के लिए अपने लोवर की जेब से पैसे निकाले तो बाइक पर चालक के पीछे बैठे दूसरे युवक ने सेल्जमैन पर पिस्तौल तान दी।
उसी समय पहले से बाइक से नीचे खड़े युवक ने सेल्जमैन से उसके सारे पैसे छीन लिए और उसे नीचे गिरा दिया। सेल्जमैन का कहना है कि हिसाब लगाने पर पाया गया कि उसके पास 5400 रूपए थे। जिन्हें तीनों बदमाश लूट ले गए। लूट के बाद बदमाश निंदाना बाईपास की ओर भाग गए। सेल्जमैन का कहना है कि वह युवकों को सामने आने पर पहचान सकता है।
महम पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाष आरंभ कर दी है। एफआईआर

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *