रक्तदाताओं को सम्मानित करती राधा अहलावत व बसंत लाल गिरधर

समिति के प्रदेशाध्यक्ष बसंतलाल गिरधर ने किया शिविर का संचालन

महम, 27 मार्च

जनसेवा समिति महम के सौजन्य से 151वां रक्तदान शिविर लगाया गया। महम नगरपालिका कार्यालय परिसर में लगाए गए इस शिविर में 125 रक्तदाताओं ने रक्तदान किया। शिविर में मुख्यातिथि के रूप में भाजपा नेता शमशेर खरकड़ा की पत्नी राधा अहलावत उपस्थित रही। अध्यक्षता पालिका सचिव नवीन नांदल ने की। विशिष्ट अतिथि डा. राजेंद्र प्रसाद रहे। शिविर का संचालन जनसेवा समिति के प्रदेशाध्यक्ष तथा महम नगरपालिका के उपप्रधान बसंतलाल गिरधर ने किया।
राधा अहलावत ने इस अवसर पर अपने संबोधन में कहा कि रक्तदान एक श्रेष्ठ दान है। रक्तदान किसी के जीवन को बचाने के लिए किया जाता है। उन्होंने कहा कि वक्त के साथ-साथ रक्तदान के प्रति जागरूकता भी बढ़ रही है। जो एक अच्छी बात है। उन्होंने इस आयोजन के लिए बसंतलाल गिरधर को बधाई दी।
बसंतलाल गिरधर ने बताया कि रैडक्रास सोसायटी के सहयोग से लगाए गए इस शिविर में रक्तदान के प्रति काफी उत्साह रहा। शिविर में रक्तदान करने वाले रक्तदाताओं को सम्मानित भी किया गया। गिरधर ने बताया कि शिविर में साधु ने 56वीं बार, रमेश सोनी ने 54वीं बार, अजमेर पांचाल ने 44वीं बार तथा अशोक सरोहा ने 39वीं बार रक्तदान किया। इस अवसर पर जस्सू नाई, ईष्वर बहमणिया, रवि काला, फतेह सिंह, विनोद गोयल, विकास श्योराण, शैंकी गिरधर, बलराज नरवाल, हन्नी मनचंदा, राकेश फरमाणा, जयनरायण दहिया, संजय शर्मा व ईष्वर सिंह आदि पालिका पार्षद व गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *