महम में जलभराव की स्थिति का जायजा लेने पहुंचे विधायक बलराज कुंडू

विधायक बलराज कुंडू ने किया मौके का मुआयना

अधिकारियों को दिए शीघ्र जल निकासी के आदेश
महम

महम विधानसभा क्षेत्र में कई स्थानों पर बारिश के कारण जलभराव की स्थिति उत्पन्न हो गई है। जलभराव के कारण फसलें खराब होने लगी हैं। किसानों की चिंता बढ़ने लगी है। विधायक बलराज कुन्डू ने गुरुवार को जलभराव की स्थिति का जायजा लिया तथा सिंचाई विभाग के अधिकारियों को जल निकासी की शीघ्र व्यवस्था करने के निर्देश दिए।
किसानों ने विधायक को बताया कि उनके खेतों से पानी की निकासी अतिशीघ्र नहीं की गई तो फसलें पूरी तरह नष्ट हो जाएंगी। किसानों ने मांग की कि जल निकासी की तुरंत व्यवस्था की जाए।
नहीं हुए हैं बिजली के कनेक्शन
विधायक ने दौरे के दौरान पाया कि गांव निंदाना में महम रोड़ पर साइफन लगाने का कार्य तो पूरा हो गया है, लेकिन बिजली के कनेक्शन अभी नहंी हुए हैं। इसलिए जल निकासी का कार्य अभी तक आरंभ नहीं हो पाया है। विधायक ने अधिकारियों से बिजली कनेक्शन अतिशीघ्र करने के निर्देश दिए।
152 डी हाईवे का भी जायजा लिया
विधायक ने महम-लाखनमाजरा रोड से होकर गुजरने वाले निर्माणाधीन 152 डी हाईवे के पास जलभराव की स्थिति का जायजा भी लिया। उन्होंने हाईवे निर्माण कम्पनी अधिकारियों से कहा कि हाईवे के निर्माण कार्य के कारण जल निकासी में कोई बाधा नहीं आनी चाहिए।(विज्ञप्ति)24c न्यूज/ इंदु दहिया 8053257789

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न तथा जीवनमंत्र की अतिसुंदर कहानी
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *