पानी की निकासी के लिए सांसद से मिले भैणीमातो के ग्रामीण

राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा से मिला ग्रामीणों का प्रतिनिधिमंडल

महम
महम चौबीसी के गांव भैणीमातों के ग्रामीण रविवार को राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा से मिले। ग्रामीणों ने सांसद से उनके खेतों से बारिश के पानी की निकासी की गुहार लगाई है।
ग्रामीणों का कहना है कि उनके खेतों में भारी मात्रा में बारिश का पानी जमा है। वर्तमान फसल तो नष्ट हो ही गई है। अगली फसल की बुआई भी संभव नहीं दिख रही। ऐसे में उनके खेतों से पानी की निकासी जल्द से जल्द करवाई जाए। ग्रामीणों ने बताया कि उन्हें लगभग हरवर्ष इस प्रकार की समस्या आ रही है।
सांसद ने ग्रामीणों से कहा कि उन्हें महम के कई गांवों में बारिश का पानी जमा होने की जानकारी है। सैमाण, भैणीसुरजन तथा भैणीमातो आदि गांवों के बहुत से खेतों में हर वर्ष बारिश का पानी जमा हो जाता है। इसके लिए स्थायी समाधान की आवश्यकता है ताकि इन गांवों में हर वर्ष पानी जमा होने की समस्या से छुटकारा मिल सके।
सांसद ने बताया कि इसके लिए वे अधिकारियों से बात कर रहे हैं। बारिश की पानी की निकासी के लिए स्थायी समाधान करने की योजना का प्रारूप तैयार करने के लिए कहा गया है। शीघ्र ही इस योजना पर काम होगा। फिलहाल खेतों से तुरंत पानी की निकासी के लिए आदेश दिए। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *