डा. राजेश मोहन

भव्य शोभायात्रा के साथ बहुअकबरपुर के जलेबी चौक से गांव तक लाया जाएगा इन अधिकारियों को

चौबीसी के ऐतिहासिक चबूतरे पर भी होगा सम्मान समारोह
महम

गांव भराण ने अपने गांव का नाम रोशन करने वाले उच्च प्रशासनिक अधिकारियों को सम्मानित करेगा। इस संबंध में 23 अक्टूबर को गांव के मंदिर स्थल पर स्वागत सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा। इस समारोह का सर्वजातीय सम्मान समारोह नाम दिया गया है।
गांव की ओर जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि आईपीएस संजय बामल, हाॅल में प्रशासनिक सेवा के लिए चयनित राजेश मोहन तथा सीविल जज राजन राठी को इस सम्मान समारोह में सम्मानित किया जाएगा।
हवा सिंह मोहन ने बताया कि तय कार्यक्रम के अनुसार बहुअकबरपुर के जलेबी चैक से चौबीसी के चबूतरे पर होते हुए शोभायात्रा के रूप में इन्हें गांव तक लाया जाएगा। इसके बाद शोभाया़त्रा के रूप में ही इन्हें गांव में ले जाया जाएगा, जहां गांव की ओर से इनका सम्मान किया जाएगा। इस आयोजन में जाने-माने लोक कलाकर राकेश भराणिया अपनी प्रस्तुतियां देंगे।
इस आयोजन का उद्देश्य नई पीढ़ी को से उच्च प्रशासनिक सेवाआंे में जाने के लिए प्रेरित करना है। आयोजन की तैयारियां की जा रही हैं।
चौबीसी पंचायत सम्मानित करेगी यूपीएससी परीक्षा पास करने वालों को
महम चौबीसी सर्वखाप पंचायत की ओर से महम चौबीसी के यूपीएस की परीक्षा पास करने वाले युवाओं को महम के ऐतिहासिक चबूतरे पर चौबीसी रत्न से सम्मानित किया जाएगा। महम चौबीसी सर्वखाप पंचायत के प्रधान धज्जा राम गोयत ने बताया कि वीरवार को उनके निवास स्थान पर सभी तपाधारियों की मीटिंग बुलाई गई ।जिसमें सर्वसम्मति से यह निर्णय लिया गया कि 23 अक्टुबर को सुबह 11 बजे चौबीसी चबूतरे पर सम्मान समारोह आयोजित कर चौबीसी के उन सभी युवाओं को सम्मानित किया जाएगा जिन्होंने यूपीएससी की परीक्षाऐं पास की हैं। जानकारी के अनुसार क्षेत्र के लगभग 6 से 7 युवाओं को न्यौता भेजा गया है।
कार्यक्रम में महम के निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे।जबकि अध्यक्षता महम चौबीसी सर्वखाप पंचायत के प्रधान धज्जा राम गोयत करेंगे। मीटिंग में तपा प्रधान भीम सिंह, चांदराम, रणबीर सिंह, हरिओम सिवाच व प्राध्यापक सुभाष शामिल थे। 24c न्यूज/ दीपक दहिया/ 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *