विजय मित्तल

रंगदारी मांगने के मामले में गठित 21 सदस्यीय कमेटी के सदस्य हैं विजय मित्तल

विजय मित्तल ने कहा प्रशासन को एक सप्ताह और अतिरिक्त समय देना गलत
निर्णय के बाद हुई टेंशन, अस्पताल में होना पड़ा दाखिल
महम

महम के व्यापारी विजय मित्तल ने कहा कि रंगदारी मांगने के मामले में प्रशासन को एक सप्ताह का और समय दिया जाना गलत है। इस निर्णय का उन्होंने कमेटी की बैठक में ही विरोध जताया था, लेकिन उसकी सुनी नहीं गई। वह अभी भी अपना विरोध जारी रखे हुए है। उसे दुकानदार पवन उर्फ पोनी की चिंता है। पवन से ही रंगदारी मांगी गई है। विजय मित्तल रंगदारी मांगने के मामले में शहर के व्यापारियों व दुकानदारों के प्रतिनिधियों 21 सदस्यीय कमेटी के सदस्य हैं।
विजय मित्तल ने कहा कि प्रशासन को पहले ही बहुत समय दिया जा चुका था। कमेटी ने जब और समय ही देना था तो बाजार बंद का निर्णय क्यों लिया? इस संबंध में घोषणा भी की दी गई थी। दुकानदार बंद के लिए तैयार भी थे। लेकिन अचानक निर्णय को वापिस ले लिया गया। कमेटी को अपने निर्णय पर अडिग रहना चाहिए था।
प्रशासन के आने पर उठाए सवाल?
विजय मित्तल ने कहा है कि रविवार को कमेटी की बैठक में अचानक पुलिस तथा प्रशासन के प्रतिनिधि कैसे पहुंच गए? उन्होंने इस मामले में मिलीभगत का आरोप लगाया। विजय मित्तल ने यह भी आरोप लगाया कि उन्हें कमेटी में अपमानित किया गया। उन्हें तनाव हुआ और उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। मित्तल ने कहा कि उन्हें पवन उर्फ पौनी तनाव में है। मामले का जल्द खुलासा होना आवश्यक है।
ये कहना है जगत काला का
कमेटी के सदस्य जगत काला का कहना है कि कमेटी के साथ विजय मित्तल का कोई विवाद नहीं है। वे कमेटी के सम्मानित सदस्य है। किसी निर्णय को लेकर मतभेद हो सकता है। लेकिन कोई विवाद नहीं है। वे कमेटी के सदस्य रहेंगे।24c न्यूज/ दीपक दहिया 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न तथा जीवनमंत्र की अतिसुंदर कहानी
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *