शाम को सात, आठ व नौ बजे चलेंगी

सांसद ने एम्स के लिए बस चलाने के लिए लिखा पत्र

रोहतक से महम की सवारियों के लिए अच्छी खबर है। अब शाम के समय रोहतक से महम आने के लिए यात्रियों को परेशानी नहीं होगी। रोहतक से महम के लिए रोड़वेज ने तीन नई बसें चलाई हैं। ये बसें रोहतक से महम के लिए शाम सात, आठ और नौ बजे चलेंगी। इसके लिए हरियाणा रोडवेज रोहतक के महाप्रबंधक ने आदेश जारी कर दिए हैं।
समाजिक कार्यकर्ता राकेश भारद्वाज ने बताया कि इस संबंध में उन्होंने महाप्रबंधक को पत्र लिखा था। शाम के समय रोहतक से महम के लिए बसों की समस्या हो जाती है। दिल्ली से आने वाली कई बसें सीधे बाईपास निकल जाती हैं। हालांकि बाईपास जाने वाली बसों के लिए भी महाप्रबंधक ने खेड़ी साध में रोड़वेज कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई है। इसके बावजूद महम के लिए तीन अतिरिक्त बसें चलाने के आदेश दिए गए हैं।
राकेश ने बताया कि उन्हें इस संबंध में कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि रोहतक से महम के लिए शाम को बसें नहीं हैं। विशेषकर जो विद्यार्थी ट्यूशन या कोचिंग आदि लेने के कारण लेट हो जाते थे, उन्हें ज्यादा परेशानी हो रही थी। बसों के संचालन के लिए महाप्रबंधक का आभार व्यक्त किया गया है।
सांसद ने बस संचालन के लिए लिखा पत्र
रोहतक के सांसद अरविंद शर्मा ने रोहतक से गुरुग्राम वाया एम्स बाढ़सा तक दो बसों का संचालन करने के लिए रोहतक रोड़वेज के महाप्रबंधक को पत्र लिखा है। सांसद ने अपने पत्र में लिखा है कि पीजीआई रोहतक और एम्स बाढसा झज्जर में मरीजों की संख्या अत्याधिक होने के कारण रोहतक से गुरुग्राम तक आम नागरिकों की सुविधाओं के लिए सुबह और शाम को कम से कम हरियाणा राज्य परिवहन की दो बसें चलाई जाएं। सांसद ने कहा है कि यह आम आदमी की भी मांग है। जानकारी मिली है कि सुबह 6 व सात बजे इस रूट पर भी रोहतक से दो बसों का संचालन आरंभ किया गया है। इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *