छुड़ाने आए पुत्र पर भी किया चाकू से वार

लाखनमाजरा थाना में मामला दर्ज
महम, 1 फरवरी

लाखनमाजरा थाना क्षेत्र के गांव चिड़ी में बीती शाम कुछ युवकों ने एक किसान पर हमला कर दिया। किसान खेत में काम कर रहा था जबकि आरोपी खेत में ही शराब पी रहे थे। आरोपियों ने अपने पिता को छुड़ाने आए किसान पुत्र पर भी चाकू से हमला किया।
चिड़ी निवासी 22 वर्षीय साहिल पुत्र सुभाष ने लाखनमाजरा पुलिस को दिए बयान में कहा है कि मंगलवार की शाम लगभग सात बजे उसका पिता सुभाष खेत में काम कर रहा था। वहीं खेत में अमित उर्फ मितासन्डा, बिजेंद्र पुत्र सूरजभान, विक्की पुत्र देवेंद्र, कुलदीप व पोला डिग्गीवाला शराब पी रहे थे। इन्होंने मेरे पिता के साथ गाली-गलौच की।
साहिल का कहना है कि इन्हीं में से विक्की ने उसके पास फोन किया और उसे खेत में बुलाया। साहिल ने कहा है कि वह खेत में गया तो उसके पिता सुभाष को बिजेंद्र ने पकड़ लिया और अमित ने अपने हाथ में लिए हुए चाकू से उसके हाथ पर वार किया। पोला डिग्गीवाला तथा कुलदीप ने भी उसके पिता को लात-घूंसे मारे। जबकि बिजेंद्र ने वहीं पड़ी कस्सी से उसके पिता को चोट मारी। साहिल ने जब अपने पिता को छुड़ाने का प्रयास किया तो अमित ने उसके माथे पर भी चाकू से वार किया जबकि पोला डिग्गी वाला ने उसे पकड़ लिया। साहिल का कहना है कि कुलदीप, बिजेंद्र व विक्की ने उसे लात-घूंसे मारे।
लाखनमाजरा पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। (एफआईआर)

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *