Home अन्य महम को मिले जल जीवन योजना के तहत तीन सौ करोड़

महम को मिले जल जीवन योजना के तहत तीन सौ करोड़

शमसेर खरकड़ा ने किया सीएम मनोहर लाल का धन्यवाद

महम विधानसभा क्षेत्र को प्रधानमंत्री जलजीवन योजना के तहत तीन सौ करोड़ रुपए का अनुदान मिला है। इस अनुदान से महम के हर गांव में पेयजल व्यवस्था को सुचारु किया जाएगा। यह जानकारी भाजपा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य शमसेर खरकड़ा ने दी है। उन्होंने महम चौबीसी अठगामा की ओर से इस अनुदान के लिए सीएम मनोहलाल का धन्यवाद किया है।
खरकड़ा ने बुधवार को महम में पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि महम के सभी 42 गांवों में पेयजल व्यवस्था सुधारने के लिए यह अनुदान मिला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि हर नल तक पानी पहुंचे। इसी सपने को साकार करने के लिए यह योजना बनाई गई है। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले भी सीएम ने महम को तीस करोड़ रुपए की परियोजनाओं की सौगात भी दी है।
खरकड़ा का कहना है कि विपक्ष कृषि विधेयकों के नाम पर भ्रम फैला रहा है। जबकि ये विधेयक किसानों के बहुत फायदे के विधेयक हैं। इससे किसानों की फसल को खरीददार मिलेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा भ्रम फैलाने की राजनीति नहीं करती।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता अपने और पराए के फर्क को जानती है। उन्होंने दावा किया 2024 के विधानसभा चुनावों में फिर से भाजपा की सरकार बनना तय है। खरकड़ा ने बड़ोदा चुनाव को भी भाजपा के लिए ही शुभ संकेत ही बताया। उन्होंने कहा कि भाजपा को बड़ोदा में पचास हजार से ज्यादा वोट मिले। यह अपने आप में एक उपलब्धि है। इस हलके में भाजपा के वोट हर चुनाव में बढ़ रहे हैं।
उन्होंने बिहार के आम चुनाव तथा मध्यप्रदेश, कर्टनाटक, उत्तरप्रदेश, मणीपुर आदि में भाजपा प्रत्याशियों की भारी जीत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति देश की जनता का विश्वास बताया। इस अवसर पर अजय खुंडिया, मनोज सरपंच, सुमेर सरपंच, सतबीर भराण, अजय सरपंच, शम्पी तागरा, सैंकी गिरधर, सुनील चेयरमैन, नरेश बडाभैण आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

महम में 262 लोगों की आंखों की जांच हुई, 40 ने किया नेत्रदान

सेठ माईदयाल हवेली लगाया गया निशुल्क जांच शिविर आखों की जांच से बिमारियों का पता भी लगाया जाएगामहमसेठ माईदयाल...

बाबा मस्तनाथ मंदिर फरमाना में भक्ति गीतों पर झूमी महिलाएं

बहुअकबरपुर से आई महिलाओं का भक्ति दल विशेष आकर्षण का केंद्र रहा महमबाबा मस्तनाथ मंदिर फरमाना में शनिवार को...

डाक्टर शारदा का निधन,पंजाब का पुत हरियाणा का बेटा बनकर रहा ताउम्र

1966 में महम आए और यहीं के होकर रह गए महम, 16 अगस्त एक समय महम के प्रतिष्ठित डाक्टर...

महम के संकट मोचन हनुमान मंदिर में चोरी, दोनों दानपात्र तोड़े

मंदिर समिति के प्रधान ने कराया मामला दर्ज महम, 8 अगस्त चोरों ने महम के वार्ड छह में...

Recent Comments

error: Content is protected !!