डिपो होल्डर परेशान, लघु सचिवालय रोहतक में किया प्रदर्शन

डीसी के नाम दिया ज्ञापन, दिया एक सप्ताह का अल्टीमेटम

महम के डिपो होल्डर भी हुए शामिल


जिला रोहतक के डिपो होल्डर का कहना है कि उनको दी गई पीओएस मशीनों में खामियां हैं। गांवों में नेटवर्क की समस्या भी है। अप्रैल 2020 से डिपो होल्डरों को अब तक कमीशन भी नहीं मिला है।इन समस्याओं को लेकर डिपो होल्डरों ने  लघु सचिवालय रोहतक में प्रदर्शन किया तथा उपायुक्त के नाम ज्ञापन सौंपा।

इस प्रदर्शन में महम के डिपो होल्डर भी शामिल हुए।  प्रदर्शनकारियों का कहना है कि सरकार द्वारा जो डिपो होल्डरों को मशीने उपलब्ध कराई गई है, उनमें बहुत खामियां है, जिसके चलते उन्हें राशन बांटने में दिक्कतें आ रही हैं।

  इस बारे में कई बार प्रशासनिक अधिकारियों को अवगत कराया जा चुका है, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ है। डिपो होल्डरों ने कहा है कि अगर एक सप्ताह के अंदर उनकी समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वह आंदोलन करने पर मजबूर होंगे। 

बुधवार को जिला डिपो होल्डर प्रधान धर्मपाल हुड्डा के नेतृत्व में डिपो होल्डर लघु सचिवालय पहुंचे। धर्मपाल हुड्डा ने बताया कि पीओएस का मशीन सॉफ्टवेयर व हार्डवेयर दोनो में ही समस्या है। साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में नेटवर्क की भी सबसे बड़ी समस्या है, जिस कारण मशीन काम नहीं करती है।

इसके अलावा अप्रैल 2020 से लेकर अब तक किसी भी डिपो होल्डर को कोई भी कमीशन नहीं दिया गया। साथ ही समय पर राशन भी नहीं पहुंचता है। उन्होंने सरकार से प्रतिमाह 15 तारीख तक डिपो पर राशन उपलब्ध कराने व सभी डिपो पर वाई फाई की सुविधा उपलब्ध कराने की मांग की। एसडीएम ने डिपो होल्डरो को आश्वासन दिया कि जल्द उनकी समस्या का समाधान कर दिया जाएगा। 

for latest news of your Area

Download 24C News app : https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *