मृतक पवन (फाइल फोटो)

गली बनाने वाली इंटरलोकिंग ईंट से की हत्या

पुलिस लगा रही है हत्या के कारणों का पता
महम

नेशनल हाईवे पर महम सहकारी चीनी मिल से सटे गांव भैणीमहाराजपुर में एक छोटे भाई पर अपने ही बड़े भाई की बेरहमी से हत्या से करने का आरोप है। हत्या के वास्तविक कारण का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। फिलहाल कहा ये गया है कि हत्या नशे की हालत में की गई है।
गली पक्की करने वाली इंटर लोकिंग ईंट मारी
जानकारी मिली है कि रविवार को लगभग 11 बजे लगभग 43 वर्षीय पवन शर्मा की सिर में ईंटें मार कर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप पवन के ही छोटे भाई मोहन लाल पर है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, एफएसएल टीम के मुआयने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई रोहतक भिजवाया। पवन के बेटे के बयान पर मोहन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। मोहन से मौके से फरार है। पुलिस जांच में जुटी है। फिलहाल थाना प्रभारी कुलबीर सिंह का कहना है कि मोहन नशे का आदि था। नशे की हालत में उसने अपने भाई की हत्या की है। कुछ दिन से वह मानसिक रुप से परेशान भी बताया जा रहा था।

पवन की हत्या की बाद मौके पर जांच करती पुलिस व एफएसएल टीम

फल व सब्जियां बेचते थे दोनों भाई
पवन गांव में बस स्टैंड पर फल व सब्जियों की रेहड़ी लगता था। जबकि मोहन भी गांव में घूमकर सब्जियां ही बेचता था। पवन के तीन बेटे हैं। पवन व मोहन की पत्नियां दोनों बहनें हैं। दोनों के साथ-साथ घर हैं। किसी बड़े विवाद की कोई जानकारी ग्रामीणों को नहीं है। पता चला है कि पवन और मोहन के साले नहीं थे। पवन का बड़ा बेटा अपने नाना के घर रहता था।
इस हत्या से शांतिप्रिय माने जाने वाले इस गांव के ग्रामीण हैरान हैं। (अपराध) 24cन्यूज/ इंदुदहिया 8053257789

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न तथा जीवनमंत्र की अतिसुंदर कहानी
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *