रामनिवास उर्फ कुक्की सैनी

हिसार के महाप्रबंधक को महम निवासी ने लिखा शिकायती पत्र

पुलिस में भी पहुंचा मामला
महम, 14 नवंबर

हरियाणा रोड़वेज तथा अन्य बसों को महम शहर से होकर जाने की बजाय बाईपास से जाना लगातार जारी है। जीएम रोड़वेज रोहतक ने विभाग के कर्मचारियों की ड्यूटी भी लगाई है। मौके पर विभागीय रेड़ भी हुई है, इसके बावजूद चालक व परिचालक मनमानी करने से नहीं मान रहे। न केवल बसों को बाईपास ले जाते हैं, बल्कि निजी ढ़ाबों पर खाना भी खाते हैं। रविवार की रात को बाईपास पर उतारे गए एक पिता-पुत्री के साथ रास्ते में हाथापाई व गालीगलौच हुआ।
महम के वार्ड आठ निवासी रामनिवास पुत्र सतन सिंह ने जीएम रोड़वेज हिसार को लिखी शिकायत में बताया है कि रविवार को दिल्ली से महम के लिए आया था। बस हिसार डिपो की थी। रामनिवास उर्फ कुक्की सैनी पूर्व पार्षद प्रतिनिधि भी है। उन्होंने अपनी शिकायत में उसे व उसकी पुत्री को अलॉट की गई बस सीट के नम्बर भी लिखे हैं। उन्होंने अपनी टिकट के नम्बर भी जीएम को भेजे हैं। रामनिवास का कहना है कि उन्हें रात को लगभग 11 बजे बस के परिचालक द्वारा महम बाईपास पर एक निजी ढ़ाबे पर उतार दिया गया। उन्हें कहा गया कि बस बाईपास जाएगी। जबकि पहले उन्हें ऐसा कुछ नहीं बताया गया।
रामनिवास का कहना है कि वह तथा उसकी पुत्री जब घर आने लगे और उन्होंने परिजनों से बाइक मंगवाई तो इस दौरान शरारती तत्वों ने उनके साथ गाली गलौच किया। इस संबंध में सूचना दिए जाने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची। हालांकि बाद में शरारती तत्वों द्वारा माफी मांगने तथा उनके परिजनों द्वारा गारंटी लिए जाने के बाद इस मामले में समझौता हो गया। लेकिन रामनिवास का कहना है कि रात को महम से बसों का होकर ना गुजरना कभी भी किसी बड़ी वारदात का कारण बन सकता है। सरकार व प्रशासन को इस दिशा तुरंत ठोस कदम उठाने चाहिए। इधर रोहतक के यातायात प्रबंधक नवीन कुमार का कहना है कि हमने तो इस संबंध विभाग के कर्मचारियों की ड्यूटी भी लगा रखी है, लेकिन दूसरे डिपो की कुछ बसें सीधी चली जाती है। इस संबंध में फिर से संबंधित जीएम को लिखा जाएगा। इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *