फरमाणा के समारोह में खिलाड़ियों को किया गया सम्मानित

समाजसेवी महाबीर फरमाणा के सौजन्य से किया गया समारोह का आयोजन

महम
गांव फरमाणा में गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य पर शहीद परिवार व प्रतिभाओं के सम्मान में समारोह का आयोजन किया गया। इस समारोह में विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए। कार्यक्रम का आयोजन समाजसेवी महाबीर फरमाणा के सौजन्य से किया गया। कार्यक्रम का संचालन शहीद सेवा दल के प्रदेशाध्यक्ष सावन सिंह ने किया।
समारोह में गांव के शहीद शुभाराम की बेटी सुशीला तथा उसके परिवार के सदस्यों को सम्मानित किया गया। इसके अतिरिक्त गांव खिलाड़ियों को 80 ट्रैक सूट भी खिलाड़ियों के कद व साइज के अनुसार विशेष रूप से बनवा कर दिए गए हैं।
समारोह में एनसीसी कैडेट्स को सम्मानित किया गया। कैडेट्स में आसपास के गांवों के कैडेट्स भी थे। इस अवसर पर फरमाणा व बेडवा से किसान आंदोलन में सक्रिय भूमिका निभाने वाले किसानों को भी सम्मानित किया।

शहीद शुभाराम की बेटी को सम्मानित करते समाजसेवी महाबीर सहारण

खेलों में अच्छा प्रदर्शन कर बाल खिलाड़ियों को भी समारोह में सम्मानित किया गया। इसने साथ-साथ इन खिलाड़ियों का मार्गदर्शन कर रहे तथा इन्हें प्रशिक्षण दे रहे कोच भी समारोह में सम्मानित किए गए।
महाबीर सहारण ने इस अवसर पर कहा कि प्रतिभाओं को प्रोत्साहन इस लिए दिया गया है कि वे आगे और अधिक बेहतर करने के लिए प्रेरित हों। उन्होंने कहा कि गांव में खेलों व अन्य सृजनात्मक गतिविधियों के लिए सकारात्मक वातावरण तैयार करने का प्रयास किया जा रहा है। इसके लिए उन्हें गांव का सहयोग भी मिल रहा है। उन्होंने इस आयोजन के लिए शहीद शुभाराम परिवार का विशेष आभार व्यक्त किया। दीपक दहिया/ 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

One thought on “फरमाणा में हुआ प्रतिभाओं का सम्मान! शहीद परिवार सहित, खिलाड़ी, कोच व कैडेट्स भी किए सम्मानित”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *