चोरी की वारदात के मामले में पुलिस से मिले महम के गणमान्य नागरिक

पुलिस से मिले गणमान्य नागरिक, कार्रवाई में जुटी पुलिस

महम
दो दिन पहले महम के वार्ड नौ से हुई चोरी की वारदात का खुलासा हो सकता है। गलियों में लगे सीसी टीवी कैमरे चोर को पकड़वानें में मददगार साबित हो रहे हैं। कैमरों में एक संदिग्ध व्यक्ति दिख रहा है जो उसी गली में रात को जाता भी है और कुछ समय के बाद वापिस भी आता है।
जाते हुए उसके हाथ खाली बताए जा रहे हैं जबकि आते हुए उसके हाथ में एक थैली है।
वार्ड निवासी सुरेश पुत्र प्रेम सिंह के घर से सोने व चांदी के गहनों के अतिरिक्त नकदी भी गायब हो गई थी। सुरेश ने इस संबंध में पुलिस को शिकायत दर्ज करवा दी थी।
सुरेश ने बताया कि उन्होंने उनके घर तथा विभिन्न गलियों में लगे कैमरों को खंगाला तो पता चला कि वारदात की रात को 12 बजे के बाद एक सदिंग्ध व्यक्ति उनके घर की ओर जाता हुआ दिख रहा है। लगभग दो घंटों के बाद वह वापिस आता है। तो उसके हाथ में एक थैली थी। जबकि वह जाते हुए खाली हाथ है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद संदिग्ध चोर

लाल शाल ओढे है संदिग्ध
सुरेश ने बताया कि संदिग्ध व्यक्ति लाल शाल ओढे हुए है। एक कैमरे पर वह लगड़ा कर चलने की एक्टिंग भी कर रहा है जबकि वह लगड़ा नहीं है। किसी अन्य कैमरे में वह लगड़ा कर नहीं चल रहा। इस व्यक्ति की पहचान भी हो गई है।
पुलिस से मिले नागरिक
सुरेश ने बताया कि इस मामले में महम के गणमान्य नागरिकों का एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस से भी मिला। पुलिस को सभी जानकारियां उपलब्ध करवा दी गई है। जानकारी मिली है कि पुलिस ने इस संबंध में पूछताछ भी आरंभ कर दी है। मामले का शीघ्र ही खुलासा होने की संभावना है।
परिजन की मौत पर गए घर में हुई थी चोरी
वार्ड नौ निवासी सुरेश के दो भाई रामदास व जयबीर हिसार के गांव मैयड में रहते हैं। इनमें से रामदास का देहांत हो गया था। महम में रह रहे सुरेश व उसके एक अन्य भाई जयसिंह का परिवार भी मैयड ही गया हुआ था। इसी बीच रात को सुरेश के घर चोरी हो गई। उसके घर से सोने चांदी के जेवरात व नकदी चुरा ली गई। हालांकि ताला तो जयसिंह के घर का भी तोड़ा गया था, लेकिन इसके घर चोरी नहीं हुई थी। दीपक दहिया/ 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *