कैडेट्स को सम्मानित करते प्रधान, प्रबंधक व प्राचार्या

महाराजा अग्रसेन स्कूल में हुआ समारोह

रोहतक के सुनारियां स्थित पुलिस प्रशिक्षण केंद्र में सम्पन्न हुए एनसीसी शिविर में शानदार प्रदर्शन के लौटे महाराजा अग्रसेन स्कूल महम के एनसीसी कैडेट्स का शनिवार को स्कूल पहुचने पर जोरदार अभिनंदन किया गया। कैडेट विवेक सिवाच ने अनुशासन श्रेणी में स्वर्ण पदक प्राप्त किया। इसके अतिरिक्त कैडेट साक्षी ढाका खोखो की विजेता टीम तथा कैडेट महक व भूमिका उपविजेता टीम की सदस्य रही। स्कूल के कैडेट्स ने फायरिंग में भी शानदार प्रदर्शन किया।

अग्रवाल सभा के प्रधान जितेंद्र गोयल तथा प्रबंधक अनिल राय गोयल ने कैडेट्स को सम्मानित करते हुए कहा कि अनुशासन श्रेणी में स्वर्ण पदक लेकर हमारे कैडेट्स ने सिद्ध कर दिया कि स्कूल में अनुशासन को विशेष महत्व दिया जाता है। कैडेट्स ने अपने प्रदर्शन से स्कूल को गौरवान्वित किया है। उन्होंने विश्वास व्यक्त किया उनके विद्यार्थी आगे भी इसी प्रकार का प्रदर्शन कर स्कूल का मान बढ़ाते रहेंगे।

प्राचार्या सीमा सहगल ने कहा कि अनुशासन मानव जीवन के लिए अत्यंत आवश्यक है। जो विद्यार्थी अनुशासन से जीवन जिएगा, वह सफलता के उच्च शिखरों को अवश्य छू लेगा। जांगडा ने कहा है कि केजरीवाल सरकार इस मुद्दे पर अपनी स्थिति स्पष्ट करें कि इस मुद्दे पर उसकी क्या राय है। उनका कहना है हरियाणा की मनोहर सरकार हरियाणा के लिए उसके हिस्से का पानी लेने के लिए गंभीरता से प्रयास कर रही है। उनका कहना है कि जो नेता इस मुद्दे पर राजनीति कर रहे है उनको बेनकाब करने का वक़्त आ गया है। जांगडा का कहना है झूठ की राजनीति करने वालों को अब हरियाणा की जनता माफ नहीं करेंगी। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *