इस आनंदोत्सव में पहुंची ब्रज रत्न वन्दनाश्री

  • कुंडू ने दिया सर्वसमाज एवं 36 बिरादरी में प्यार-प्रेम और भाईचारे का संदेश

बाबा कालिदास जी महाराज के सानिध्य में दीपोत्सव के मौके पर विधायक बलराज कुंडू के संयोजन में श्री श्याम मित्र मंडल द्वारा महम स्थित लाला जोगीराम ग्राउंड पर रविवार की देर शाम को आनंदोत्सव का आयोजन किया गया। आनंदोत्सव में अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त ब्रज रत्न वन्दनाश्री (मथुरा) ने अपने सहयोगियों के साथ श्रीराम कथा एवं श्रीकृष्ण लीला का भावपूर्ण प्रदर्शन कर उपस्थितजन को भक्तिरस में डूबकर झूमने पर मजबूर कर दिया। इससे पूर्व श्री श्याम मित्र मंडल के पदाधिकारियों द्वारा कार्यक्रम में पहुंचने पर बाबा कालिदास जी एवं विधायक बलराज कुंडू का स्वागत व सम्मान किया।

कुंडू ने इस अवसर पर अपने सम्बोधन में कहा कि भगवान श्रीराम एवं श्रीकृष्ण की लीला पर प्रकाश डाला और सभी को प्रेम पूर्वक मिलजुलकर रहने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि बुराई पर अच्छाई की विजयश्री के प्रतीक दीपोत्सव से प्रेरणा लेकर हमें हमेशा सच्चाई के रास्ते पर चलते हुए 36 बिरादरी एवं सर्वसमाज के उत्थान और विकास के लिये कार्य करते रहना चाहिए तभी हम एक भयमुक्त एवं सभ्य समाज का निर्माण करने में कामयाब होंगे।

महम की आबोहवा बदल रही है और अब यहां किसी दबंग की दबंगई नहीं चलेगी बल्कि आपसी प्यार-प्रेम एवं सम्मान का माहौल बन रहा है जिसके लिए समूचे महम के लोग बधाई के पात्र हैं।

दीपक दहिया/ 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *