महम के मनसा देवी मंदिर में पूजा अर्चना करते शमसेर खरकड़ा

अवैध कनेक्शनों के कारण है महम में पेयजल की समस्या

  • एक करोड़ से अधिक की लागत से बिछाई जाएगी नई पाइप लाइन
  • मनसा देवी मंदिर में भंडारे के दौरान रख रहे थे विचार

भाजपा नेता शमसेर खरकड़ा ने कहा है कि अवैध कनेक्शनों के कारण महम में पेयजल की समस्या है। जिम्मेदार व प्रभावशाली व्यक्ति मेन लाइनों से तथा एक से ज्यादा पेयजल कनेक्शन लगवाए हुए हैं। इन व्यक्तियों को स्वयं आगे आकर इन कनेक्शनों को हटवाना चाहिए। उन्होंने कहा कि महम की पेयजल लाइनों से अवैध कनेक्शन हर अवश्य हटाए जाएंगे।

शमसेर खरकड़ा रामनवमी के अवसर पर महम के नए बस स्टैंड के सामने स्थित मनसा देवी मंदिर पर 37वें भंडारे पर पूजन के बाद शहरवासियों से बात कर रहे थे। उन्होंने रामनवमी को अधर्म पर धर्म की जीत बताया तथा कहा कि श्रीराम, लक्ष्मण व हनुमान आदि के आदर्शों को हमें जीवन में अपनाना चाहिए।

भंडारे में प्रसाद ग्रहण करते श्रद्धालु 

एक करोड़ से अधिक की योजना पास

खरकड़ा ने बताया कि महम के लिए नई पाइप लाइन की एक करोड़ से अधिक योजना पास करवा दी गई है। इसके बाद रास्ते के अवैध कनेक्शन नहीं लगाए जा सकेंगे। उन्होंने नामों लेकर कहा कि जिम्मेदार व्यक्तियों को केवल बात नहीं करनी चाहिए, बल्कि अपने यहां लगे अवैध कनेक्शन पहले हटाने चाहिए।

महामारी में निपटने में भारत अग्रणी

खरकड़ा ने यहां कहा कि कोरोना महामारी से निपटने में भारत अग्रणी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गत वर्ष लाॅकडाऊन लगा कर इस बीमारी से निपटने की तैयारी की। भारत ने सबसे पहले इस बीमारी से निपटने के लिए वैक्सीन तैयार की।

पंडित शिवशंकर शुक्ल ने बताया कि भंडारे में भारी संख्या में श्रद्धालुओं ने प्रसाद ग्रहण किया। सुबह नौ बजे हवन यज्ञ भी किया गया। अनुष्ठान के दौरान कोविड-19 के नियमों का पालन भी किया गया। 

आसपास की न्यूज के बारे में तुरंत जानने के लिए डाऊन लोड़ करे 24सी ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *