एनएसएस शिविर में उपस्थित अतिथि तथा स्वयंसेवक

शिविर के दौरान स्वयंसेवकों को विषय विशेषज्ञों ने किया सम्बोधित

महम, 2 जनवरी
रामकृष्ण परमहंस वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय मदीना (आरकेपी) आयोजित हुआ सात दिवसीय राष्ट्रीय स्वयं योजना (एनएसएसद्) शिविर सम्पन्न हो गया। समापन समारोह में स्कूल के पूर्व छात्र एसडीएम शम्भू राठी तथा पूर्व प्राचार्य सुदर्शन थॉमस विशेष रूप से उपस्थित रहे।
शम्भू राठी ने इस अवसर पर सम्बोधन में स्वयंसेवकों को व्यक्तित्व का विकास करने तथा लक्ष्य निर्धारित कर आगे बढ़ने के लिए कहा। सुदर्शन थॉमस ने भी कहा कि जीवन मे लक्ष्य का निर्धारण अवश्य करें।
शिविर का शुभारंभ मुख्यातिथि ज़िला शिक्षा अधिकारी वीरेंद्र मलिक के अतिरिक्त ब्लॉक शिक्षा अधिकारी विजेंद्र हुड्डा, एनएसएस संयोजक विजय, एईओ स्पोर्ट्स अनिल हुड्डा तथा एईओ स्पोर्ट्स राकेश सिवाच ने किया था।
स्वयंसेवकों ने एनएसएस गीत के साथ.साथ रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए। नाटकों के माध्यम से नशे से दूर रहने एघरेलू हिंसा को सहन न करने तथा बेटियों की शिक्षा पर जोर देने का संदेश दिया द्य हरियाणवीं लोक नृत्य तथा भंगड़ा करके अपनी संस्कृति को दर्शाया द्य कार्यक्रम में आए अतिथियों ने कैंप की इंचार्ज निशा बल्हारा और सुखविंदर के प्रयासों की खूब सराहना की तथा कैंप के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले बेस्ट कैप्टन, बेस्ट कैडेट, बेस्ट एनएसएस ग्रुप को सम्मानित किया।
स्कूल चेयरमैन रवींद्र दाँगी और निदेशक साहिल दाँगी
ने स्वागत सम्बोधन दिया तथा स्वयंसेवकों को प्रोत्साहित किया। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *