मीडिया कर्मियों को संबोधित करते सतीश राठी एवं तुलसी ग्रेवाल

अभय चौटाला सहित किसानों को समर्थन करने वालों को किया जाएगा सम्मनित

  • तुलसी ग्रेवाल की अध्यक्षता वाली महम चौबीसी सर्वखाप पंचायत एवं हरियाणा सर्वजातीय ,सर्वखाप युवा पंचायत के सौजन्य से होगा आयोजन

महम चौबीसी के ऐतिहासिक चबूतरे पर 11 फरवरी को सर्वखाप किसान सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा। इस सम्मेलन में अभय चौटाला सहित उन राजनैतिक तथा सामाजिक कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया जाएगा, जिन्होंने किसान आंदोलन के लिए लाभ के पदों का त्याग किया है। यह आयोजन तुलसी ग्रेवाल की अध्यक्षता वाली महम चौबीसी सर्वखाप पंचायत तथा हरियाणा सर्वजातीय, सर्वखाप युवा पंचायत के सौजन्य से किया जाएगा।

महम चौबीसी सर्वखाप के प्रधान तुलसी ग्रेवाल तथा हरियाणा सर्वजातीय, सर्वखाप युवा पंचायत के अध्यक्ष सतीश राठी ने गुरुवार को मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए बताया कि तीनों कृषि कानून किसान विरोधी हैं। जब तक सरकार इन्हें वापिस नहीं लेती, किसान घर वापसी नहीं करेंगे। तुलसी ग्रेवाल व सतीश  राठी का कहना है कि चौबीसी के चबूतरे पर होने वाली किसान पंचायत में उन राजनैतिक व सामाजिक लोगों को बुलाया गया है, जिन्होंने किसान आंदोलन में अपनी उच्च स्तरीय भूमिका निभाई है तथा लाभ के पद त्याग कर किसानों के बीच आए हैं। पंचायत में इन्हें सम्मानित भी किया जाएगा।

पंचायत में संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं को भी आमंत्रित किया जाएगा। साथ ही उत्तर भारत के सभी खाप पंचायत प्रतिनिधियों को भी इस पंचायत में आमंत्रित किया जा रहा है।

आसपास की न्यूज के बारे में तुरंत जानने के लिए डाऊन लोड़ करे 24सी ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *