प्रदेश कार्यकारिणी के संगठन सचिव भी चुने गए

सर्वसम्मति से हुए दोनों चुनाव
राष्ट्रीय, अंतराष्ट्रीय तथा राज्य स्तर पर साधु की टीमों और खिलाड़ियों ने जीते स्वर्ण पदक
खेलों बढ़ावा देने और शारीरिक शिक्षकों की भलाई के लिए करेंगे काम
महम

महम के साधुराम को हरियाणा शारीरिक शिक्षक संघ का जिला प्रधान चुना गया है। राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यामिक स्कूल मॉडल टाऊन रोहतक में हुए चुनाव में साधु को संघ की प्रदेश कार्यकारिणी का संगठन सचिव भी चुना गया है। दोनों की चुनाव सर्वसम्मति से हुए हैं।
खेल और शिक्षकों की भलाई के लिए करेंगे कार्य
साधु राम ने इस चुनाव के लिए प्रदेश के शारीरिक शिक्षकों का धन्यवाद किया है तथा कहा है कि वे शिक्षकों की भलाई के लिए निरंतर कार्य करेंगे। शिक्षकों की मांगों को मनवाने के लिए हरसंभव कदम उठाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा है कि हरियाणा प्रदेश इस समय खेलों के लिए दुनिया में जाना जाता है। वे स्कूलों में खेलों में बढ़ावा देने के लिए अपना योगदान देंगे साथ ही सरकार से स्कूली खेलों के लिए और अधिक सुविधाओं व योजनाओं की मांग करेंगे। उनका कहना है कि खेलों को और अधिक बढ़ावा देने के लिए स्कूली स्तर पर खेल व्यवस्था को मजबूत करना आवश्यक है।

ये हैं साधु राम की उपलब्धियां
साधु राम ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक स्कूल महम में वर्ष 2012 से 2017 तक तक डीपीई के रूप में अपनी सेवाएं दी हैं। उन्होंने बताया कि इस दौरान लगातार इस स्कूल की टीम ने हॉकी में अंडर 17 तथा अंडर 19 में राज्य स्तर पर स्वर्ण पदक जीता। इसके अतिरिक्त प्री नेहरु कप की विजेता भी उनकी टीम रही। वर्ष 2016 में अंडर 14 में नेशनल स्तर पर स्वर्ण पदक जीता। वर्ष 2015 में स्कूल एशिया कप में उनके स्कूल का एक विद्यार्थी दीपक पुत्र धर्मबीर भारत की टीम में था। इस टीम ने स्वर्ण पदक जीता था।
साधुराम वर्तमान राजकीय माध्यमिक कन्या विद्यालय भैणीसुरजन में कार्यरत हैं।

for more news of your area download 24c news app from the link below

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *