लाखनमाजरा के धर्मकांटा पर हुई वारदात

महम
लाखनमाजरा के सावित्री धर्मकांटा के दो कर्मचारियों से अज्ञात लुटेरों ने खिलौना पिस्तौल दिखाकर लगभग 45 हजार रुपए लूट लिए। दोनों कर्मचारी आपस में जीजा-साला हैं। लुटेरे वारदात के बाद मोटरसाइकिल पर सवार होकर जींद रोड़ की ओर भाग गए।
उत्तर प्रदेश के गांव गडौना जिला बस्ती के अमित त्रिपाठी पुत्र राधेश्याम ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि वह अपने जीजा अजय त्रिपाठी पुत्र त्रीपुरारी निवासी धर्मपुरा जिला बस्ती के साथ लाखनमाजरा के सावित्री धर्मकांटा पर नौकरी करता है। बुधवार की रात लगभग साढ़े दस बजे एक युवक पिस्तौलनुमा कुछ लेकर उनके कमरें में आया। वे कमरे में खाना खा रहे थे। युवक ने पिस्तौलनुमा वस्तु उसके जीजा के पेट पर लगा दी।
युवक ने उन्हें डरा कर उनके साथ रखे बक्से से 40 हजार रुपए निकाल लिए। उसके बाद उनके दोनों के मोबाइल भी इस युवक ने छीन लिए तथा उनकी जेबों से भी चार-पांच हजार रुपए निकाल लिए।
उन्होंने युवक को पकड़ने का प्रयास भी किया, लेकिन बाहर मोटरसाइकिल पर इंतजार कर रहे अपने एक साथी के साथ जींद रोड़ की ओर भाग गया। उनकी पिस्तौलनुमा वस्तु मौका ए वारदात पर ही रह गई।
पुलिस को सौंपी पिस्तौल तो पता चला
वारदात का शिकार कर्मचारियों ने लुटेरों द्वारा प्रयोग की गई पिस्तौलनुमा वस्तु को पुलिस को सौंपा तो पता चला कि यह एक खिलौना पिस्तौल थी। जिसे दिखाकर लुटेरों ने लूट को अंजाम दे दिया।
लाखनमाजरा पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश आरंभ कर दी है। (एफआईआर) दीपक दहिया/ 8950176700

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *