रमेश चिटकारा (फाइल फोटो)

रोहतक में ही हुआ है अंतिम संस्कार

महम

वार्ड 11 निवासी रमेश चिटकारा को आखिर तीसरे दिन गुरुवार को ंअंतिम संस्कार हुआ है। परिजनों को उसका शव नहीं मिला। अंतिम संस्कार रोहतक में लगभग एक बजे हुआ है। रोहतक में अंतिम संस्कार के समय उसके नजदीकी परिजनों सहित एक पुलिसकर्मी भी था।
कोराना पोजीटिव पाया गया था रमेश
रमेश का शव मंगलवार को बावड़ी के कुए में मिला था। वह सुबह घर से सैर के लिए निकला था और वापिस नहीं लौटा। रमेश के आत्महत्या किए जाने की आशंका है। आजकल पोस्टमार्टम होने वाले शवों की कोरोना जांच की जाती है। पीजीआई रोहतक में जांच के दौरान रमेश को कोरोना पोजीटिव पाया गया।
रात को हुई पोस्टमार्टम
उनके साथ गए इंद्र बजाज ने बताया कि रमेश के शव का सामान्य पोस्टमार्टम नहीं हुआ हैं। कोरोना मरीजो के शवों का अध्ययन एक्स रे किरणों के माध्यम् से ही होता है। शव का बुधवार की देर रात हुआ था। तब परिजनों को बताया गया था कि सुबह शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा।
सीएम को लिखेंगे पत्र
इंद्र बजाज ने बताया कि मंगलवार से बुधवार रात तक उनके अत्यंत दुःखद अनुभव रहे हैं। उनके साथ बहुत ही खराब व्यवहार हुआ है। इस संबंध में वे सीएम को पत्र लिखकर पूरी जानकारी देंगे।
विडियों है चर्चा में
इंद्र बजाज ने कोविड-19 के मरीजों के शवों तथा उनके परिजनों के साथ हो रहे भेदभाव को लेकर एक विडियों में सोशल मीडिया पर डाल रखा है। जो खूब चर्चा में हैं। उस वीडियों को देखने से व्यवस्थाओं पर काफी सवाल उठ रहे हैं

अगर आपके पास है कोई ऐसी सूचना जिसे आप 24c न्यूज पर पोस्ट करवाना चाहते हैं, तो व्हाटसेप नम्बर 8053257789 पर भेज सकते हैं। या सीधी काॅल करके बता सकते हैं।

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न तथा जीवनमंत्र की अतिसुंदर कहानी
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *