पूनम सहारण को मिला ग्रामीणों का समर्थन, किया सरपंच के लिए आवेदन

महम, 27 अक्टूबर
महम चौबीसी की फरमाणा खास ग्राम पंचायत से पूनम सहारण ने सरपंच पद के लिए आवेदन दाखिल कर दिया है। गुरुवार को आवेदन दाखिल करते समय उनके साथ भारी संख्या में ग्रामीण पुरुष व महिलाएं उपस्थित रही। पूनम ने इस अवसर पर कहा कि वे सरपंच बनी तो गांव में शिक्षा, स्वास्थ्य तथा खेलों के लिए विशेष रूप से कार्य करेंगी। उन्होंने कहा कि गांव के हर युवा को रोजगार मिलें, इसके लिए भी कार्य करेंगी।
पूनम का कहना है कि फरमाणा गांव एक ऐतिहासिक गांव है। हम सबने मिलकर इस गांव को प्रदेश का अग्रणी गांव बनाना है। पूनम ने कहा कि ग्रामीणों का जिस प्रकार से उन्हें सहयोग व समर्थन मिल रहा है, उससे वे उत्साहित हैं।

समाजसेवी महाबीर सिंह ने इस अवसर पर कहा कि वे बीते लंबे समय से ग्रामीणों के साथ मिलकर गांव के उत्थान के लिए कार्य कर रहे हैं। ग्रामीणों का उन्हें भरपूर सहयोग व समर्थन मिल रहा है। जिसके चलते गांव में शिक्षा व खेल का स्तर काफी हद तक सुधरा है। धार्मिक व सांस्कृतिक आयोजन भी किए जा रहे हैं। महाबीर ने कहा कि उन्होंने गांव की समस्याओं को समझ लिया है। पूनम सरपंच बनी तो गांव की सभी समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर समाधान किया जाएगा। उन्हें खुशी है कि पूनम को गांव की सभी बिरादरियों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। पूनम सहारण महाबीर सिंह की पुत्रवधू हैं।
इस अवसर पर हवा सिंह सहारण, सतबीर, जगपाल, अजीत, नफे सिंह, रामचंद्र, चांद सिंह, रामभज, अजमेर, बलबीर, रणबीर, जगदीश, जगबीर, हवा सिंह, संजय, रणबीर, धर्मेंद्र, कृष्ण, अजमेर फौजी, रामनिवास, कर्मबीर बेडवा, इंद्र सिंह, चंद्रभान, जसबीर, ओम सिंह डाबला, अशोक इंदौरा, भूपा खनगवाल, राजपाल इंदौरा, जीता इंदौरा, शमसेर खोखर, रणधीर सोलंकी, पूर्व सरपंच प्रकाश इंदौरा, नसीब डाबला, रामप्रसाद डाबला, कुलदीप डाबला तथा जगबीर डाबला आदि उपस्थित रहे। (विज्ञप्ति) इंदु दहिया/ 8053257789

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *