इंद्रगढ़ में भी एक व्यक्ति पर किया गया हमला, छह के खिलाफ मामला दर्ज

महम
गांव मदीना में एक पटवारी पर गांव के ही एक युवक ने तेजधार हथियार से वार किया है। वहीं गांव चांदी के एक निजी स्कूल में स्कूल में घुसकर स्कूल के बस चालक पर हमला किया गया है। गांव इंद्रगढ़ में भी एक युवक पर गांव के ही छह युवकों द्वारा लाठी डंडों से हमला हुआ है।
पटवारी पर हमला
गांव मदीना निवासी अनुबंध के आधार पर कार्यरत एक पटवारी पर गांव के ही युवक ने पीछे से तेजधार हथियार से वार किया। पटवारी कुलदीप पुत्र ओमप्रकाश ने बहुअकबरपुर पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि सांपला में अनुबंध के आधार पर पटवारी के रूप में कार्यरत है। वह ड्यूटी से आने के बाद गांव के बस स्टैंड पर अपने दोस्त मुन्ना उर्फ सतबीर की दुकान पर बैठा बातें कर रहा था।
गांव का पंकज पुत्र सुरेश बार-बार आकर उन्हें परेशान कर रहा था। आखिर वे दुकान बढ़ा कर चलने लगे तो पंकज ने पीछे से आकर उस तेजधार हथियार से वार किया।
कुलदीप को इलाज के लिए पहले पीजीआई रोहतक ले जाया गया। उसके बाद वह इलाज के लिए रोहतक के एक निजी अस्पताल में दाखिल हो गया। पुलिस ने इस संबंध में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
स्कूल में घुस कर चालक पर हमला
गांव घरौंठी के मनोज पुत्र सतबीर ने लाखनमाजरा पुलिस को शिकायत दी है कि उस पर चार युवकों ने लाठी डंडों से हमला किया है। मनोज का कहना है कि वह चांदी के एक निजी स्कूल में चालक के रूप में कार्यरत है।
चार युवकों ने उस पर स्कूल में घुसकर हमला किया है। आरोपियों के नाम साहिल, रजत, उत्तम व भोपा बताए गए हैं। लाखनमाजरा पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।
इंद्रगढ़ में एक युवक पर हमला
गांव इंद्रगढ़ निवासी अनिल पुत्र महेंद्र ने लाखनमाजरा पुलिस को शिकायत दी है कि उस पर छह युवकों ने हमला किया। अनिल का कहना है कि वह गांव से रोहतक जा रहा था। एक निजी स्कूल के पास उस पर लाठी डंडों से हमला कर दिया गया। आरोपियों को जोनी पुत्र कृष्ण, रोहित पुत्र ईश्वर, आशु पुत्र लीलू, चिराग पुत्र रामोतार व मोहित पुत्र सुरेश के रूप में नामजद किया गया है। लाखनमाजरा पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है। (एफआईआर)

24c न्यूज की खबरें ऐप पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें 24c न्यूज ऐप नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *