एसडीएम मेजर गायत्री अहलावत

महम में 42 टैस्टों में से केवल एक मिला पोजीटिव

लाखनमाजरा में एक भी पोजीटिव नहीं मिला
महम

एसडीएम मेजर गायत्री अहलावत ने सात जून तक घोषित किए गए लाॅकडाउन के नियमों की जानकारी दी है। साथ ही महम में कोरोना महामारी की ताजा स्थिति से अवगत कराया है। उन्होंने कहा है कि 7 जून तक पाबंदियां जारी रहेंगीए लेकिन दुकानों के खुलने के समय में परिवर्तन किया गया है। दुकानें अब सुबह 9 बजे से लेकर के दोपहर 3 बजे तक खुलेंगी। इससे दुकानदारों को राहत मिलेगी। ऑड. इवन फार्मूला अगले और एक हफ्ते तक लागू रहेगा। आंगनवाड़ी केंद्र 30 जून तक बंद रहेंगे।
एसडीएम मेजर गायत्री अहलावत ने बताया कि रविवार तक महम में 741संक्रमित व्यक्ति पाए गए थे जिनमें से 700 पूरी तरह ठीक हो चुके है तथा 40 व्यक्ति घर पर आइसोलेशन में है। आज महम में किए गए 42 टेस्टों मे केवल 1 व्यक्ति को ही पॉजिटीव पाया गया है। वहीं मदीना में 810 में से 796 मरीज रिकवर हो चुके हैं बाकी 14 मरीज घर पर ही आइसोलेशन में है। उन्होने जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि बहल्बा में किए गए 12 टेस्ट में से कोई भी पॉजिटिव नहीं पाया गया है। वही स्वास्थ्य केंद्र मोखरा तथा निंदाना में कोई भी व्यक्ति टेस्ट कराने नहीं आया। साथ ही लाखनमाजरा में किए गए 72 टेस्टो मे कोई भी व्यक्ति संक्रमित नहीं मिला।
मीडियाकर्मियों को दी बधाई
हिंदी पत्रकारिता दिवस पर पत्रकारों की प्रशंसा करते हुए मेजर गायत्री अहलावत ने कहा कि महामारी काल में मीडिया कर्मियों ने अपनी जान की परवाह न करते हुए भी लोगों को जागरूक किया है। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता आंदोलन से लेकर अब तक पत्रकारिता का राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान रहा है। लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के प्रहरी इस संकट के समय भी अपनी जिम्मेदारियां बखूबी निभा रहे है। (विज्ञप्ति) 24c न्यूज/ इंदू दहिया 8053257789

आज की खबरें आज ही पढ़े
साथ ही जानें प्रतिदिन सामान्य ज्ञान के पांच नए प्रश्न तथा जीवनमंत्र की अतिसुंदर कहानी
डाउनलोड करें, 24c न्यूज ऐप, नीचे दिए लिंक से

Link: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.haryana.cnews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *