24c News

कुछ दिन पहले पड़ोसी के साथ हुआ झगड़ा, बताया हमले का कारण

24सी न्यूज, महम
पांच अक्टूबर की शाम मोखरा में पंचायत के मोखरा तपा प्रधान रामकिशन के पुत्र निट्टू तथा उसके साथियों पर हुए जानलेवा हमले में दो महिलाओं सहित एक नाबालिग को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों को अदालत में पेश किया है, अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले रामकिशन व उसके पड़ोसी बलवान के परिवार के बीच झगड़ा हुआ था। बलवान व उसका बेटा रोहित उर्फ राजा हत्या की वारदात के मामले में जेल में हैं। बलवान के छोटे बेटे पर भी आपराधिक वारदातों में शामिल होने आरोप हैं।

आरोप है कि बलवान के छोटे बेटे सोहित उर्फ रेंचू ने अपने साथियों के साथ मिलकर निट्टू व उसके दोस्तों पर हमला किया था। पुलिस ने वारदात में शामिल एक झज्जर निवासी नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया है। इसके अतिरिक्त आपराधिक षडय़ंत्र में शामिल होने के आरोप में बलवान व सोहित की पत्नी को भी गिरफ्तार किया गया है। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। बलवान व उसके पुत्र रोहित उर्फ राजा पर भी षडय़ंत्र में शामिल होने का आरोप है।
पांच अक्टूबर की शाम को लगभग छह बजे निट्टू पर उस समय जानलेवा हमला किया गया था जब वह अपने दोस्तों अमित, कुलदीप, भगत सिंह व वेदपाल के साथ अपनी बैठक में बैठा हुआ था। हमले में निट्टू के पेट व बाजू पर गोली लगी थी। अन्य साथियों को भी छर्रे लगे थे।
खतरे से बाहर है निट्टू
निट्टू के पिता रामकिशन ने बताया कि उसका पुत्र अब खतरे से पूरी तरह से बाहर है। उसेे आईसीयू से वार्ड में शिफ्ट कर दिया है। डाक्टरों ने तुरंत आपरेशन कर निट्टू के पेट में लगी गोली को निकाल दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *