दौड़ प्रतियोगिता में भाग लेने वाले धावकों को सम्मानित करते फैडरेशन के सदस्य

दौड़ प्रतियोगिता में पुट्ठी के निशु रहे प्रथम

एक्स सर्विसमैन फैडरेशन रोहतक ने भैणीसुरजन में किया आयोजन

एक्स सर्विसमैन फैडरेशन रोहतक द्वारा गांव भैणीसुरजन में आयोजित युवा जागरुकता कार्यक्रम के तहत दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया। प्रतियोगिता में गांव पुट्ठी के निशु ने पहला तथा ईश्वर ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। तीसरे स्थान पर भैणीचंद्रपाल के अनिल रहे।
कार्यक्रम के दौरान युवाओं को नशे से दूर रहने, स्वास्थ्य के प्रति जागरुक रहने तथा सेना में भर्ती होने के लिए प्रेरित किया गया। फैडरेशन द्वारा दौड़ में प्रथम दस स्थानों पर रहने वाले प्रतिभागियों को ट्रैक शूट तथा टी शर्ट देकर सम्मानित किया गया।


कैप्टन वजीर सिंह भैणीसुरजन ने इस अवसर पर कहा कि युवाओं के लिए रोजगार तथा शिक्षा से संबंधित चुनौतियां लगातार बढ़ती जा रही हैं। ऐसी परिस्थितियों में युवाओं को चाहिए कि वे स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। उन्होंने युवाओं को इन चुनौतियों से निपटने के उपाय भी बताए। उन्होंने बताया कि फैडरेशन द्वारा युवाओं एवं समाज के उत्थान एवं राष्ट्रहित की भावना को बढ़ाने के लिए इस प्रकार के आयोजनों का करवाया जाता रहता है।


इससे पूर्व फैडरेशन द्वारा भैणीचंद्रपाल गांव में मारुति कम्पनी के सौजन्य से रोजगार मेले तथा जागरुकता अभियान का आयोजन भी किया गया था। इस अवसर पर फैडरेशन के प्रधान सतपाल, उपप्रधान दिलबाग सिंह, सचिव राजबीर सिंह, कोषाध्यक्ष ओमबीर, उपसचिव मुकेश कुमार तथा मास्टर सुनील आदि भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *